For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    200 करोड़ की धोखेबाजी केस में फंसी जैकलीन फर्नांडीज हुईं भावुक- मैं अच्छी चीजों के लायक हूं, मजबूत हूं

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम प्रर्वतन निदेशालय ने 200 करोड़ के जबरन वसूली मामले में दायर की गई चार्जशीट में नामित किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को इस मामले में आरोपी बना गया है। जैकलीन फर्नांडीज ने इस पूरे मामले के बाद आरोपी बना दिया गया है। जैकलीन ने इस मामले में एक भावुक नोट इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जैकलीन ने लिखा है कि डियर मी मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं मैं शक्तिशाली हूं मैं खुद को स्वीकार करती हूं यह सब ठीक हो जाएगा।

    Recommended Video

    Jacqueline Fernandez होंगी Arrest? ED ने Actress को Sukesh Chandrashekhar Fraud Case में बनाया आरोपी

    मैं मजबूत हूं, मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को प्राप्त करूंगा, मैं यह कर सकता हूं। आपको बता दूं कि एक्ट्रेस का यह मामला चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में एक पैसे के निशान की जांच ईडी कर रही है। चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर गिरफ्तार किया था। फार्मास्युटिकल दिग्गज रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर अदिति सिंह और शिविंदर सिंह से ₹ 215 करोड़ की जबरन वसूली का आरोप चंद्रशेखर पर लगा है। जैकलीन और चंद्रशेखर ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया है। इस दौरान चंद्रशेखर ने जैकलीन को कई सारे गिफ्ट दिए हैं।

    जैकलीन को करोड़ों का तोहफा

    जैकलीन को करोड़ों का तोहफा

    बताया जा रहा है कि 52 लाख का एक घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली के साथ 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए हैं।36 वर्षीय अभिनेत्री ने पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज किए गए अपने बयान में कहा था कि उन्हें गुच्ची और चैनल डिजाइनर बैग और कपड़े, और चंद्रशेखर से बहुरंगी पत्थरों का एक कंगन मिला था। फर्नांडीज को पता था कि उपहार थे जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा है कि जबरन वसूली की आय से खरीदा गया है।

    200 करोड़ मामले में जैकलीन का नाम

    200 करोड़ मामले में जैकलीन का नाम

    चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी लंबे समय से सहयोगी और सह-अभियुक्त पिंकी ईरानी को उपहार देने के लिए रखा था। हालांकि चंद्रशेखर के 200 करोड़ मामले में जैकलीन के आरोपी बनाए जाने की खबर पर जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने सफाई दी है। उनके वकील द्वारा लिखित स्पष्टीकरण में, यह उल्लेख किया गया था कि उन्हें मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से चार्जशीट में अपने मुवक्किल के नाम का उल्लेख करने के बारे में कैसे पता चला, जबकि उन्हें ईडी से कोई आधिकारिक संचार नहीं मिला।

    जैकलीन के वकील की सफाई

    जैकलीन के वकील की सफाई

    वकील ने यह कहते हुए जारी रखा कि यदि मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके मुवक्किल को एक आरोपी के रूप में पेश किया गया है, खासकर यह देखते हुए कि वह शुरू से ही बहुत सहयोगी रही है। उसने यह भी कहा कि जैकलीन को धोखा दिया गया है और उसके साथ धोखाधड़ी की गई है और वह जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा नहीं है।

    जैकलीन की आने वाली फिल्में

    जैकलीन की आने वाली फिल्में

    गौरतलब है कि काम के मोर्चे पर, जैकलीन को आखिरी बार किच्छा सुदीप स्टारर विक्रांत रोना में देखा गया था और वह अगली बार राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी और अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की थैंक गॉड के साथ क्लैश होगी।

    English summary
    Here read Chargesheet filed against Jacqueline Fernandez for 200 crore case actress share post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X