»   » घिनौनी राजनीति कर रहे हैं बाबा रामदेव : आयटम गर्ल्स

घिनौनी राजनीति कर रहे हैं बाबा रामदेव : आयटम गर्ल्स

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Sambhawana Seth
दिल्ली से लेकर हरिद्वार तक आज पूरा भारत हिला हुआ है, कारण है बाबा रामदेव का काले धन के खिलाफ अनशन। जिस पर कल रात दिल्ली पुलिस ने लाठिया बरसाकर तोड़वा दिया। इस मु्द्दे पर जहां राजनीति गर्मा गयी है वहीं बॉलीवुड की मशहूर आयटम गर्ल्स ने बाबा रामदेव के खिलाफ राग अलापना शुऱू कर दिया है। फिल्मों के चर्चित चेहरों ने कहा कि बाबा घिनौनी राजनीति कर रहे हैं। वो हिट होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पैसा पाने के लिए वो मासूम जनता को धोखा दे रहे हैं।

चरित्रहीन हम नहीं बल्कि....बाबा..

पिछले काफी समय से वो राजनीति में सत्ता पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन वो सफल नहीं हो पाये इसलिए इस बाऱ वो भोली-भाली जनता को हथियार बना कर अनशन करने बैठ गये है। ये कहना है आयटम गर्ल संभावना सेठ का।

घिनौनी राजनीति कर रहे हैं...बाबा

कुछ ऐसे ही विचार राखी सावंत, पूनम झावर और सेलीना जेटली का। जिनका मानना है कि गंदी राजनीति खेल रहे हैं बाबा रामदेव। ऱाखी ने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अकेले अनशन कर के दिखाये इतने लोगों की क्या जरूरत है। बाबा ने कुछ साल पहले हमें कहा था कि आयटम गर्ल्स पैसा पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है लेकिन हम आज कहते हैं कि वो पब्लिसिटी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। जनसेवा करनी है तो तो कैंसर और एड्स का इलाज खोजें, काले धन के बारे में क्यों सच रहे हैं? करेक्टर लेस हम नहीं बल्कि बाबा हैं।

;
English summary
Characterless Baba Ramdev will do anything for publicity says Item girl Rakhi Sawant.
Please Wait while comments are loading...