For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक पहेली लीला कैरेक्टर रिव्यू- क्योंकि हर एक कैरेक्टर जरुरी होता है!

    |

    एक पहेली लीला को सन्नी लियोनी की फिल्म कहा जा रहा है। दर्शकों को भी फिल्म को लेकर उत्सुकता इसलिए थी क्योंकि ये सन्नी लियोनी की फिल्म है। लेकिन कोई भी फिल्म सिर्फ एक किरदार के इर्द गिर्द घूम के नहीं बन सकती। उसे और भी किरदारों की मदद चाहिए होती है कहानी को आगे बढ़ाने के लिए।

    एक पहेली लीला में सन्नी लियोनी को सबसे ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिला है। उन्हें दो किरदार निभाने का मौका मिला है जो कि एक दूसरे से बिल्कुल ही अलग हैं। लेकिन इन्हीं के बीच जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल, मोहित एहलावत, राहुल देव, जस अरोड़ा आदि भी हैं जिन्होंने फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में पूरा सहयोग दिया।

    Review: सेक्स और अंग प्रदर्शन से बाहर न निकल सकी- एक पहेली लीला

    आइये नज़र डालते हैं एक पहेली लीला के इन किरदारों पर।

    सन्नी लियोनी

    सन्नी लियोनी

    सन्नी लियोनी ने दो किरदार निभाए हैं जिनमें से एक है मीरा जो कि लंदन की सुपर मॉडल है। दूसरी है लीला जो कि राजस्थान के जैसलमेर में पली बढ़ी है और श्रवण नाम के गरीब लड़के से प्यार करती है। सन्नी के ये दोनों ही किरदार फिल्म के स्तंभ हैं। इन्हीं के इर्द गिर्द बाकी किरदार घूमते हैं।

    जय भानुशाली

    जय भानुशाली

    जय भानुशाली ने एक पहेली लीला में करन का किरदार निभाया है। जो कि मुंबई में रहने वाले सिंगर है। जय को सपने में कुछ अजीब आवाजें सुनाई देती हैं और वो लीला को अपने सपनों में देखता है। जय के मीरा से मिलने के बाद ही ये पहेली असलियत में सुलझती है।

    रजनीश दुग्गल

    रजनीश दुग्गल

    रजनीश दुग्गल ने फिल्म में श्रवण का किरदार निभाया है। हालांकि उन्हें स्क्रीन पर कुछ खास स्पेस नहीं मिला है लेकिन अपने छोटे से समय में भी उन्होंने काफी अच्छा अभिनय किया है। रजनीश दुग्गल का किरदार फिल्म में एक फिलर की तरह यूज किया गया है। कुछ खास महत्वपूर्ण नहीं है ये किरदार।

    राहुल देव

    राहुल देव

    राहुल देव एक बेहतरीन अभिनेता हैं और छोटे से किरदार में भी जान डाल देते हैं। श्रवण जितना ही स्क्रीन स्पेस इन्हें भी मिला लेकिन उतने में ही इन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया। राहुल देव ने फिल्म में भैरव का किरदार निभाया है जो कि काफी प्रभावपूर्ण है। छोटा होते हुए भी ये एक पहेली लीला का एक महत्वपूर्ण किरदार है।

    जस अरोड़ा

    जस अरोड़ा

    जस अरोड़ा ने प्रिंस विक्रम का किरदार निभाया है। जस अरोड़ा का किरदार भी कुछ खास नहीं है लेकिन उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

    English summary
    Ek Paheli Leela is been called as Sunny Leone's movie. Obviously it has to be as Sunny has most screen space than any other character. Here is the character review of Ek Paheli Leela.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X