For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा है 'कैरेक्टर ढीला' : अनु मलिक

    |

    Anu Malik
    फिल्म रेडी का प्रमोशन इन दिनों जोरों पर है। हर कोई करेक्टर ढ़ीला का इंतजार कर रहा है। लेकिन ताज्जुब ये हो रहा है कि इस गाने की धुन पर तोरी का ऐरोप लगने लगा है वो भी आलरो वो लगा रहा है जिन पर खुद म्यूजिक चुराने का आरोप है। हम बात कर रहे हैं, संगीतकार अनु मलिक की जिन्होंने आरोप लगाया है कि आनेवाली फिल्म 'रेडी' के गाने 'कैरेक्टर ढीला है' का संगीत 'अजनबी' फिल्म के उनके गाने 'मोहब्बत नाम है किसका' से चुराया गया है।

    'रेडी' फिल्म के उक्त गाने का फिल्मांकन सलमान और जरीन खान पर किया गया है। मलिक ने बताया, 'पूरी रफ्तार और धुन चुराई गई है। मुझे गाना पसंद आया और मैंने अनीस जी को फोन कर इसके लिए बधाई दी। बाद में मैंने पाया कि मैं अपने ही गाने पर ताली बजा रहा हूं।

    मलिक गाने चोरी करने के लिए मामला भी दर्ज कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए अपने वकील से कानूनी सलाह से रहे हैं। उन्होंने रमेश सिप्पी की फिल्म 'दम मारो दम' के शीर्षक गाने के लिए प्रीतम पर स्व. आर. डी. बर्मन की धुन चुराने का भी आरोप लगाया। मलिक ने इस बात पर नाराजगी जताई कि बर्मन को इसका श्रेय भी नहीं दिया गया है।

    English summary
    Music composer Anu Malik alleges that Pritam Chakraborty has lifted the entire tune of his "Mohabaat naam hai kiska" from " Ajnabee" and used it in the song " Character dheela hai".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X