For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Chakda Xpress- अनुष्का शर्मा ने शुरु की बॉलिंग प्रैक्टिस, गेंदबाजी एक्शन करतीं आईं नजर!

    |

    अनुष्का शर्मा काफी समय से झूलन गोस्वामी बायोपिक के लिए चर्चा में चल रही हैं और अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सीधे सेट से सामने आने लगीं हैं। अनुष्का शर्मा ने फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तैयारी शुरू कर दी है और प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। जीरो की रिलीज के चार साल बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। अनुष्का ने अपनी तैयारियों की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह गेंद को पकड़ना सीख रही हैं।

    रूस और यूक्रेन युद्ध पर अरशद वारसी ने पोस्ट किया ऐसा मीम, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल!रूस और यूक्रेन युद्ध पर अरशद वारसी ने पोस्ट किया ऐसा मीम, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल!

    अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिससे हमें पता चलता है कि वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाने की तैयारी कैसे कर रही है।

    पहली तस्वीर में, हम एक गेंद को पकड़े हुए उसकी उंगलियों को पास से देख सकते हैं। दूसरे में वह गेंदबाजी करना सीखती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "ग्रिप बाय ग्रिप।''

    6 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर चकड़ा एक्सप्रेस का प्रोमो शेयर किया। जहां कई लोग अनुष्का के नए लुक को देखकर हैरान रह गए, वहीं बाकी ने एक्ट्रेस के नए अवतार की आलोचना की। एक महीने बाद, हमने उन्हें मुंबई में उनकी फिल्म की तैयारी करते हुए देखा।

    इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और अनुष्का शर्मा पहली बार इस तरह की धमाकेदार फिल्म को लेकर नजर आने वाली हैं। अनुष्का शर्मा दमदार बॉलर के रोल में नजर आने वाली है। अनुष्का शर्मा काफी शानदार अदाकारा हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। आपको कैसी लगी उनकी ये तस्वीर..

    English summary
    Chakda Xpress- Anushka Sharma started bowling practice, was seen doing bowling action! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X