For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस - सुप्रीम कोर्ट से केंद्र की गुज़ारिश, रिया की अपील में बने पार्टी

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मामला सीबीआई के पास पहुंच चुका है और अब केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से गुज़ारिश की है कि इस केस में उन्हें भी एक पार्टी बनाया जाए। ऐसा केंद्र सरकार ने एक निष्पक्ष जांच के लिए कहा है। केंद्र सरकार अब रिया की अपील में एक पार्टी होगी।

    केंद्र ने अपनी अपील में कहा कि बिहार सरकार की अपील पर केंद्र ने ये मामला सीबीआई को सौंप दिया। इसलिए अब दूसरा पक्ष भी सुना जाना अनिवार्य है।

    गौरतलब है कि बिहार सरकार की गुज़ारिश पर जहां सीबीआई को मामले की जांच ट्रांसफर की गई वहीं महाराष्ट्र सरकार ने इसका विरोध किया। रिया के वकील सतीश माणेशिंदे का कहना है कि जब तक महाराष्ट्र सरकार की हामी नहीं मिलती, मामले का सीबीआई को जाना गैर कानूनी है।

    वहीं रिया चक्रवर्ती की ओर से उनके वकील ने कहा था कि इस मामले का सीबीआई को जाना भारत की संघीय प्रणाली की अवमानना है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सीबीआई अपनी याचिका दायर कर चुकी है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Central Government in an appeal to Supreme court has asked to consider it a party in Rhea Chakraborty’s plea.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X