»   » अश्लील दृश्यों पर चली कैंची से भड़की मल्लिका, दी सेंसर को गाली

अश्लील दृश्यों पर चली कैंची से भड़की मल्लिका, दी सेंसर को गाली

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Censor Board is Society's cancer says Mallika Sherawat
बिकनी गर्ल मल्लिका या सेक्स बम मल्लिका जो कहिये कम ही है लेकिन आज कल आपकी ये सेक्सी गर्ल काफी खफा-खफा है, जानते हैं क्यों? दरअसल मल्लिका मैडम इन दिनों सेसंर बोर्ड पर छिड़ी हुई है। मल्लिका का कहना है कि सेसंर समाज पर कोढ़ है वो वहां कैंची चालाता है जहां नहीं चलानी चाहिए और जहां उसकी जरूरत होती है वहां से वो नदारद होता है।

अब मल्लिका की फिल्में तो आप जानते ही है कि उनमें क्या होता है, कहानी कम अंग-प्रदर्शन ज्यादा। वैसे भी सेसंर कम ही फिल्मों पर अपनी नजरे टेढ़ी कर देता है जिसमें से मल्लिका की ही फिल्में ज्यादा होती है जिस पर मल्लिका मैडम नाराज हो गई है। उनका कहना है कि सेसंर ऐसी जगह से कैंची चलाता है जिससे पूरी फिल्म का कबाड़ा हो जाता है।

खैर..ये तो मल्लिका मैडम गुस्सा है जो सेंसर को समाज का कैंसर बता रही है। वैसे मल्लिका इन दिनों अपने आयटम सांग जलेबी और डबल धमाल में बिकनी को लेकर काफी चर्चित हैं। मल्लिका डबल धमाल के सीक्वेल में संजय दत्त की पत्नी का रोल निभा रही हैं लेकिन इस फिल्म में मल्लिका बिकनी में नजर आने वाली है।

;
English summary
Censor Board is Society's cancer says Mallika Sherawat. She is comfortable wearing a bikini. She is playing Sanjay Dutt's wife Kamini in Indra Kumar's comedy, which is a sequel to 2007 film Dhamaal.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi