»   » Pk कंट्रोवर्सी: शंकराचार्य से मिले सेंसर बोर्ड के सदस्य, अब हिरानी भी मिलेंगे

Pk कंट्रोवर्सी: शंकराचार्य से मिले सेंसर बोर्ड के सदस्य, अब हिरानी भी मिलेंगे

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म पीके को लेकर बढ़ते विरोध प्रदर्शन के बीच सेंसर बोर्ड माहौल शांत करने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसी मामले में सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात की । जिन्होंने फिल्म 'पीके' को हिंदुओं की आस्था पर चोट बताया था। 

aamir khan

शंकराचार्य के बयान के बाद इसके विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के बीच सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने शंकराचार्य के आश्रम पहुंचकर रविवार को उनसे मुलाकात की और उनके सामने अपना पक्ष रखा। शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती द्वारा 'पीके' फिल्म का विरोध जताने के बाद देश के कई शहरों में पीके के खिलाफ विरोध तेज हो गया था। लिहाजा, सेंसर बोर्ड के सदस्य सतीश कल्याणकर तथा रूप कुमार शर्मा ने रविवार की शाम आश्रम में शंकराचार्य से मुलाकात की।

इस मामले की जानकारी आश्रम के अधिकारी विद्यानंद ब्रह्मचारी ने सोमवार को संवाददाताओं को दी और बताया कि बोर्ड के सदस्यों ने शंकराचार्य के सामने अपना पक्ष रखा है। आगे की बातचीन अब फिल्म के निर्देशक के साथ होगी। आपको बता दें, विद्यानंद ने बताया कि शंकराचार्य को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी का पत्र भी मिला है। हिरानी ने 12 जनवरी के बाद शंकराचार्य से मुलाकात की बात कही है।

इस बीच, इंदौर में रविवार को साधु-संतों के एक दल ने पीवीआर में जाकर फिल्म देखी और उसमें दिखाए गए दृश्यों एवं संवादों को हिंदू विरोधी करार दिया। उन्होंने भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इस तरह के तमाम संगठन फिल्म पीके का विरोध जता रहे हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को इन विरोधों का खासा फायदा देखने को मिल रहा है। पीके भारत में 300 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है।

English summary
Censor board members met Shankaracharya over Aamir Khan's new controversial film PK.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi