For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pk कंट्रोवर्सी: शंकराचार्य से मिले सेंसर बोर्ड के सदस्य, अब हिरानी भी मिलेंगे

    |

    आमिर खान की फिल्म पीके को लेकर बढ़ते विरोध प्रदर्शन के बीच सेंसर बोर्ड माहौल शांत करने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसी मामले में सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती से मुलाकात की । जिन्होंने फिल्म 'पीके' को हिंदुओं की आस्था पर चोट बताया था।

    शंकराचार्य के बयान के बाद इसके विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के बीच सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने शंकराचार्य के आश्रम पहुंचकर रविवार को उनसे मुलाकात की और उनके सामने अपना पक्ष रखा। शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती द्वारा 'पीके' फिल्म का विरोध जताने के बाद देश के कई शहरों में पीके के खिलाफ विरोध तेज हो गया था। लिहाजा, सेंसर बोर्ड के सदस्य सतीश कल्याणकर तथा रूप कुमार शर्मा ने रविवार की शाम आश्रम में शंकराचार्य से मुलाकात की।

    इस मामले की जानकारी आश्रम के अधिकारी विद्यानंद ब्रह्मचारी ने सोमवार को संवाददाताओं को दी और बताया कि बोर्ड के सदस्यों ने शंकराचार्य के सामने अपना पक्ष रखा है। आगे की बातचीन अब फिल्म के निर्देशक के साथ होगी। आपको बता दें, विद्यानंद ने बताया कि शंकराचार्य को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी का पत्र भी मिला है। हिरानी ने 12 जनवरी के बाद शंकराचार्य से मुलाकात की बात कही है।

    इस बीच, इंदौर में रविवार को साधु-संतों के एक दल ने पीवीआर में जाकर फिल्म देखी और उसमें दिखाए गए दृश्यों एवं संवादों को हिंदू विरोधी करार दिया। उन्होंने भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की। इस तरह के तमाम संगठन फिल्म पीके का विरोध जता रहे हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को इन विरोधों का खासा फायदा देखने को मिल रहा है। पीके भारत में 300 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है।

    English summary
    Censor board members met Shankaracharya over Aamir Khan's new controversial film PK.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X