For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवादों में फंसी अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0, फिल्म बैन करने की मांग

    |
    2.0: Telecom Companies demand Rajinikanth & Akshay Kumar's movie BAN; Here's Why | FilmiBeat

    अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई है। फिल्म में जलवायु परिवर्तन जैसे गंभीर मुद्दे को भी उठाया गया है और वैश्विक स्तर पर संदेश दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में भी हमने देखा कि फिल्म के विलेन अक्षय कुमार किस तरह सभी फोन को तबाह करते हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले मोबाइल फोन ऑपरेटर्स ने फिल्म के प्रति आपत्ति जताई है और फिल्म बैन करने की मांग की है।

    2.0 सिर्फ मेरे लिए हिट या फ्लॉप नहीं होगी, इसकी जिम्मेदारी पूरी टीम पर है 2.0 सिर्फ मेरे लिए हिट या फ्लॉप नहीं होगी, इसकी जिम्मेदारी पूरी टीम पर है

    टेलीकॉम कंपनिंयों ने फिल्म के ट्रेलर पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि फिल्म में मोबाइल फोन्स और मोबाइल टॉवर्स को गलत नजरीए से दिखा रही है। सीओएआई ने इस फिल्म के कंटेंट को 'अपमानजनक' बताते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से इसका प्रमाणव वापस लेने की मांग की है। बता दें, सीओएआई के सदस्यों में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल हैं।

    सीओएआई ने कहा कि इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मोबाइल फोन और टावरों को जिस गलत तरीके से दिखाया गया है वह निराधार है और महज कल्पना पर आधारित है। गौरतलब है कि 2.0 इस गुरुवार यानि की 29 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। साइंस और तकनीक से जुड़ी यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म है। 2.0 को लगभग 600 करोड़ में बनाया गया है।

    फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और उसके रिपोर्ट्स जबरदस्त हैं। भारत के कई शहरों में कई शोज अभी से हाउसफुल हो चुके हैं। जबकि दक्षिण भारत में तो रजनीकांत की स्टारडम का कमाल एडवांस बुकिंग पर साफ दिख रहा है। कोई शक नहीं कि 2.0 बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग देने वाली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म आराम से पहले वीकेंड तक 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी।

    English summary
    Mobile phone operators demand ban on Rajinikanth- Akshay Kumar's 2 point 0 for it's anti-scientific attitudes towards mobile phone, towers and mobile services.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X