For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाबा रामदेव के खिलाफ उतरी सेलिना

    By Staff
    |

    Celina Jaitley
    बाबा रामदेव और समलैंगिको की हिमायती सेलिना जेटली में शब्‍दो के वार चल रहें है। यह लड़ाई समलैंगिकता के विरोध और समर्थन को लेकर चल रही है।

    समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से मुक्‍त करने का दिल्‍ली हाई कोर्ट का फैसला बाबा रामदेव को नागवार गुजरा है उनका कहना है कि समैंगिकता एक बीमारी है और इसे वह अपने योग के जरिए ठीक कर सकते है।

    बाबा रामदेव के इस बयान से सेलिना काफी नाराज हुई। उन्‍होने बाबा को जवाब दिया, '' मैं बाबा रामदेव का सम्‍मान करती हूं ले‍किन समलैंगिकता कोई बीमारी नही है जिसे बाबा ठीक करेंगे। लोगो को बेडरूम में झांकना बंद कर देना चाहिए। हम बेडरूम मे क्‍या करते है इस बात से हमारा चरित्र तय नही किया जाना चाहिए। अगर इसी बात से चरित्र तय होने लगा तो हमारे टैक्‍स का ज्‍यादा भाग लोगो के बेडरूम की निगरानी करने में लगाया जाएगा और मुझे लगता है तब कई बाबा लोगो को इस निगरानी में काफी मजा आएगा।''

    सेलिना ने सिर्फ यही नही कहा उन्‍होने बाबा को समाज का ठेकेदार बताते हुए कहा कि बाबा समलैंगिकता के विरोध इसलिए कर रहें है क्‍योकि उनकी परवरिश खुले माहौल में नही हुई है। उन्‍हें अपने योग तक ही सीमित रहना चाहिए। किसी भी बीमारी को ठीक करने के लिए मेडिकल की शिक्षा जरूरी होती है अगर बिना किसी शिक्षा के बाबा ने दवाई करनी शुरू कर दी तो उन पर जाली डॉक्‍टरी करने का आरोप भी लग सकता है।

    अब इन बातों से बाबा कहा चुप रहने वाले थे। कोई तार्किक जवाब न मिलने पर उन्‍होने सेलिना के चरित्र पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए। उनका कहना था, '' ये नायिकाएं भारतीय संस्‍कृति के बारे में कुछ भी नही जानती है वे अपने माता पिता से अलग रहती है उनके अंदर कोई नैतिकता नही होती है। उनके पार्टनर हर महीने बदलते रहते है। जिसके पास जितना ज्ञान होता है वो उतना ही सच जानता है इनका अपना ही मार्ग है बस उसी में चल रहें है।''

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X