For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेलीना जेटली नहीं छोड़ेंगी समलैंगिकों का साथ चाहे जितनी मिलें धमकियां

    |
    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में से पिछले कुछ समय से अधिकतर जाने माने नाम समलैंगिकों को उनका हक दिलाने के लिए आगे आए हैं। इन सेलिब्रिटीज में सलीना जेटली का नाम काफी सुर्खियों में रहा है क्योंकी सलीना जेटली को इसके चलते धमकियां भी दी गयीं कि अगर वो इसी तरह से समलैंगिकों का साथ देती रहीं तो उनके दो जुड़वा बच्चों की जिंदगी खतरे में पड़ जाएगी। सेलीना जेटली ने इस धमकी को भी नज़रअंदाज करते हुए कहा है कि वो कुछ भी हो जाए लेकिन समलैंगिकों को उनका हक दिलाने के लिए लड़ती रहेंगी। सेलीना जेटली ने कहा कि वो इस भेदभाव का विरोध अपनी आखिरी सांस तक करेंगी क्योंकि जिनके साथ भेदभाव किया जा रहा है वो भी इंसान हैं और उन्हें भी अपने हिसाब से जीने का पूरा हक है।

    32 वर्षीय सेलीना जेटली मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला और उसके बाद उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया। पिछले कुछ समय से जब समलैंगिकता को लेकर काफी ज्यादा बहस छिड़ी रही और भारत में इन्हें इनका अधिकार देने से सरकार तक ने मना कर दिया तो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इसके खिलाफ आवाज उठाई। सेलीन जेटली भी खुलकर इस मामले में आगे आईं। उन्होंने एक अभियान चलाया और साथ ही एक वीडियो भी शूट किया जिसका नाम है दि वेलकम। इस वीडियो में एक समलैंगिक को अपने साथी को पहली बार अपने घर लाते और अपने परिवार के साथ मिलाते हुए दिखाया गया है।

    सेलीना ने इस वीडियो के जरिये संगीत के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा है। सेलीना जेटली के इन प्रयासों के चलते संयुक्त राष्ट्र संघ की तरफ से नवी पिल्ले ने सेलीना को यूएन इक्वैलिटी चैंपियन के खिताब से नामांकित भी किया है। सेलीना जेटली ने कहा है कि वो समलैंगिक लोगों को खिलाफ हो रही हिंसा का विरोध करती हैं और हमेशा करती रहेंगी। सेलीना के साथ ही बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर भी समलैंगिकों को उनके अधिकारों को दिलाने पर पूरा जोर देती हैं।

    English summary
    Celina Jaitley says she will keep fighting for the rights of LGBT (Homosexuality). Celina Jaitly said even if her children are not safe still she will supports Bio Sexuality.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X