For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेलिना जेटली को आया था राज कुंद्रा की तरफ से ऑफर? अब सच्चाई आ गई सामने!

    |

    अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के केस को लेकर लगातार किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आ रही है और कुछ दिनों पहले ही उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लेकिन इस समय एक अभिनेत्री का बयान आया है और वो काफी तेजी से चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सेलिना जेटली की, जिनको लेकर खबर आई थी की राज कुंद्रा के जेएल एप के लिए उनको ऑफर आया था।

    Adipurush- प्रभास अगले महीने फिर शुरु करेंगे आदिपुरुष की शूटिंग, सैफ अली खान के साथ होगा धमाका!Adipurush- प्रभास अगले महीने फिर शुरु करेंगे आदिपुरुष की शूटिंग, सैफ अली खान के साथ होगा धमाका!

    अब सेलिना जेटली ने इसको लेकर एक बयान दिया है। उनका कहना है कि राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की तरफ से उनको किसी तरह का ऑफर नहीं आया था और ना ही उन्होने इस एप के लिए के कभी काम किया है।

    मीडिया रिपोट्स थीं कि सेलिना जेटली को इसका ऑफर आया था। इसके अलावा ये ऑफर नेहा धूपिया, किम शर्मा और नोरा फतेही जैसे सितारों को भी गया था। लेकिन इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है।

    इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है

    इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है

    लेकिन सेलिना जेटली के एजेंट ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उनको बेचने को लेकर फंसे हैं और इस समय काफी बड़ी मुसीबत का सामना कर रहे हैँ।

    टारगेट था

    टारगेट था

    कुछ समय पहले पता चला था कि उनका एक टारगेट था कि वो अगले साल तक इसका बिजनेस करीब 34 करोड़ तक फैलाने वाले थे। उनकी एक व्हाट्सएप चैट भी लीक हुई थी जिसमें बिजनेस को लेकर कई बातें वो करते नजर आए थे।

    क्लीन चिट नहीं मिली है

    क्लीन चिट नहीं मिली है

    हाल ही में खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी को इस मामले में सीबीआई की तरफ से किसी तरह की क्लीन चिट नहीं मिली है और उनसे लगातार पूछताछ होती रहेगी। शिल्पा शेट्टी को लेकर शक है कि उनको सबकुछ पता था।

    हंगामा 2

    हंगामा 2

    अभिनेत्री इन दिनों हंगामा 2 को लेकर चर्चा में थीं लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही इस केस ने हंगामा कर दिया था। इसके बाद से शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आई हैं।

    सुपर डांसर 4

    सुपर डांसर 4

    टीवी शो सुपर डांसर 4 के जज के तौर पर उनकी जगह अब रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा नजर आने वाले हैं। शो को लेकर शिल्पा शेट्टी काफी चर्चा में आईं थीं।

    English summary
    Bollywood Actress Celina Jaitley agent says Actress did not get any offer from Raj Kundra JL App! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X