For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझते नजर आए ये Bollywood सितारे, चल रहा है इलाज

    |

    साल 2018 में बॉलीवुड के सितारों ने काफी ज्यादा कामयाबी और खुशी देखी और अपनी सफलता का जश्न भी मनाया। इन्ही सितारों में से कुछ ऐसे सितारे में भी थे जो कि काफी गंभीर समस्याओं से भी गुजरे या अभी भी गुजर रहें हैं। हम बात कर रहें हैं उन सितारों की जो 2018 में जानलेवा गंभीर बीमारियों से ग्रसित रहे और संघर्ष करते हुए नजर आए। ऐसे में उनके परिवार और उनके फैंस ने उनका साथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ा और उनका हौसला बढ़ाते हुए स्वस्थ होने की कामना भी की।

    IMDb 2018: संजू और पैडमैन को दे दी धोबी पछाड़, आयुष्मान की अंधाधुन ने रच डाला इतिहासIMDb 2018: संजू और पैडमैन को दे दी धोबी पछाड़, आयुष्मान की अंधाधुन ने रच डाला इतिहास

    इस लिस्ट में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने वाले सितारे हैं सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप। सोनाली बेंद्रे को जब इस बीमारी का पता चला तो उन्होने अपनी तकलीफ किसी को भी जाहिर नहीं होने दी और वो सीधे इलाज करवाने के लिए विदेश चली गईं।

    इसके बाद उनके कुछ इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर आए जिसने उनके फैंस को काफी ज्यादा दुखी कर दिया था। इन पोस्ट में उनका दुख साफ नजर आ रहा था। इरफान खान इस गंभीर बीमारी का शिकार हुए और उन्होने भी इलाज करवाने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाया और बाहर चले गए।

    खबर है कि वो जल्दी ही वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इस समस्या से जूझ चुकीं थी और इसके बाद दोबारा कैंसर ने उनकी दहलीज पर दस्तक दे दी।

    2018 में ये सितारे हैं जो कि कैंसर जैसी गंभीर समस्या से जूझ रहें हैं। अगर आप उनको फैंस हैं तो निश्चित रूप से उनके लिए जरूर दुआ कर रहें होंगे।

    आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के दोबारा कैंसर होने के बारे में जानकारी देते हुए सबको चौंका दिया था। आयुष्मान खुराना के लिए साल फिल्मों के नजरिए से काफी अच्छा रहा है।

    English summary
    See the list of Bollywood celebrities who suffered from deadly disease in 2018. Sonali bendre and Irfan khan top in the row.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X