For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: सलमान सेल्फी और क्रिकेट में टक्कर तो 9Apps....अभी तुरंत!

    By Super
    |

    सोचिए अब आज सुबह सुबह प्रेम रतन धन पायो भी जाना है, मैच भी है, वहीं पहले शो की सेल्फी भी खींच कर डालनी है। अब करें तो क्या करें....और इन सबके बीच मां ने ऑर्डर दे दिया है कि जाओ और दीवाली की मिठाई खरीद कर लाओ....तो 9Apps लेकर आ गया है आपकी सारी दिक्कतों का एक सॉल्यूशन...

    क्रिकेट के लिए डाउनलोड करिए 9एप्स की एक एप्लीकेशन और देखिए लाइव स्कोर और लाइव मैच भी...लेकिन अब इंटरनेट का बिल...वो भी नो टेंशन...क्योंकि ये सारी सुविधा आपको ये 9Apps देगा ऑफलाइन मोड पर भी! अब ये हुआ ना दीवाली धमाका। 9Apps के पास आपकी हर दिक्कत का इलाज होगा बस आपको सोच समझकर सही ऑप्शन चुनना होगा।

    रंगोली से लेकर तीन पत्ती के गेम तक, सेल्फी खींच कर एडिट करने से लेकर अपने खास लोगों के लिए गिफ्ट भेजने तक सब कुछ करेगा 9Apps। वहीं #DiwaliSuperstar नाम से ये गेम ट्विटर पर हर जगह ट्रेंड भी हो रहा है। वहीं 9Apps ने नोएडा के जीआपी मॉल में एक इवेंट में ये भी बताया कि 9Apps आपकी हर मुश्किल को चुटकी में कैसे दूर कर सकता है।

    क्योंकि इस एक एप में हैं कई एप। लोग अपनी सेल्फी लेकर इसे फेसबुक, ट्विटर पर भी डाल सकते हैं और उन्हें मिलेगा मुफ्त का दीवाली टैटू स्टिकर।

    वैसे आप ये लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं---> देवलोक की मज़ेदार दीवाली। इस वीडियो में दिखाया है कि कैसे नौ देवता हम सबकी डिमांड से तंग आ चुके हैं, किसी को दीवाली पर ये चाहिए किसी को वो...और सब डिमांड को पूरा करते करते वो थक चुके हैं और अपने आईटी डिपार्टमेंट को 9Apps की मदद लेने को कहते हैं।

    तो अब इंतज़ार कैसा डाउनलोड कीजिए 9Apps और बनाइए अपनी दीवाली और भी ज़्यादा धमाकेदार!

    Read more about: 9apps
    English summary
    Are you still stuck between the cricket match and Prem Ratan Dhan Payo's Selfie contest then the only solution is 9Apps. Try it!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X