For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BreakingBuzz: रिलीज़ के साथ ही फैन्स को मिला संजू का पहला झटका!

    |

    रणबीर कपूर स्टारर संजू आज रिलीज़ होने जा रही है लेकिन एक दिन पहले, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को एक झटका दे ही दिया है। गौरतलब है कि फिल्म पर दो लोगों ने केस किया था। पहला मुद्दा था फिल्म में सेक्स वर्कर की बेइज़्जती का।

    वहीं दूसरा मामला था संजय दत्त की जेल में लैट्रीन के जाम होने के कारण, गंदा पानी वापस बैरक में आना और संजय दत्त का परेशान होना। ये सीन फिल्म के ट्रेलर में था और रणबीर कपूर शानदार लग रहे थे।

    ज़ाहिर है ये सीन, रणबीर के लिहाज़ से फिल्म के सबसे बेहतरीन सीन में से एक होगा। लेकिन अब अचानक सेंसर बोर्ड के आदेश पर ये सीन फिल्म से काट दिया गया है और माना जा रहा है कि ये गैर ज़रूरी था और इस सीन के काटने से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

    हालांकि ऐसा क्यों किया गया है कि इसका कारण गोपनीय रखा जा रहा है लेकिन माना जा रहा है कि इसका ताल्लुक उसी पिटीशन से है जिसकी मानें तो इस सीन से जेल की बदनामी हो रही थी।

    हालांकि राजकुमार हिरानी की मानें तो 1993 में बारिश के दौरान संजय के साथ सच में ये हुआ था। खैर, ऐसी कई चीज़ें होंगी जो फिल्म में दिखेंगी। जानिए फिल्म से लोगों को है क्या उम्मीदें -

    रणबीर कपूर Vs संजय दत्त

    रणबीर कपूर Vs संजय दत्त

    रणबीर कपूर ने संजय दत्त को कितना घोट कर पिया है ये तो फिल्म के टीज़र - ट्रेलर से ही पता चल चुका है। लेकिन ये तो केवल फिल्म की पहली झलकियां थीं। पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।

    कैमियो पर कैमियो

    कैमियो पर कैमियो

    चूंकि संजय दत्त की बॉलीवुड में दोस्तों की पूरी एक लिस्ट है इसलिए फिल्म में कैमियो की भरमार हो सकती है। लेकिन देखना ये है कि ट्रेलर में इसकी झलक मिलती है या नहीं। और फिल्म में कौन कौन कैमियो करता दिखाई दे सकता है।

    कितना सच - कितना झूठ

    कितना सच - कितना झूठ

    ये देखना दिलचस्लप होगा कि राजकुमार हिरानी की इस कहानी में कितना सच होगा और कितना झूठ। इसकी पुष्टि करने वाला कौन होगा।

    कौन हैं सोनम

    कौन हैं सोनम

    माना जा रहा था कि फिल्म में सोनम टीना मुनीम, जो अब टीना अंबानी हैं, उनका किरदार निभा रही हैं। लेकिन अब ये तय है कि वो संजय की कई गर्लफ्रेंड्स का मिश्रण हैं। ऐसे में अब तक रिया पिल्लई का नाम अब तक नहीं आया है। देखना होगा कि क्या सोनम में उनकी झलक होगी।

    क्या माधुरी हैं?

    क्या माधुरी हैं?

    काफी समय से बहस का विषय यही है कि क्या माधुरी फिल्म में हैं या नहीं हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित का ही किरदार निभा रही हैं। अब ये कल ही पक्का हो पाएगा।

    सलमान हैं या नहीं

    सलमान हैं या नहीं

    संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती में जेल में जाने से पहले और जेल से आने के बाद काफी बदलाव आया है। ये बदलाव क्यों हैं और क्या है, शायद इसकी झलक दिखे। या फिर बस सलमान जैसे किसी किरदार की ही एक झलक मिल जाए तो।

    म्यूज़िक

    म्यूज़िक

    राजकुमार हिरानी की फिल्मों की सबसे खास बात होती है गाने और उसके बोल। अब जब इन गानों को परदे पर देखा जाएगा तो और ही मज़ा आएगा।

    डायलॉग्स

    डायलॉग्स

    बिना डायलॉग्स के राजकुमार हिरानी की फिल्में कहां चलती हैं। ऐसे में तय है कि फिल्म में एक दो तूफान लाने वाले डायलॉग होंगे जो कि फिल्म के ज़रिए आपका अहम हिस्सा बन जाएंगे।।

    बायोपिक में मेसेज?

    बायोपिक में मेसेज?

    राजकुमार हिरानी ने आज तक बिना किसी संदेश के कोई फिल्म नहीं बनाई है। क्या संजू में ऐसा कुछ होगा। और क्या ये संदेश फिल्म में साफ साफ दिख पाएगा?

    कितनी दिखेगी कहानी

    कितनी दिखेगी कहानी

    देखना होगा कि इस प्लॉट में संजय के बारे में किस तरह बताया जाएगा। क्या ये संजय दत्त की असली कहानी होगी ? या फिर ये एक हल्की फुल्की मसाला इंटरटेनर बन कर रह जाएगी।

    English summary
    CBFC edits one the best scenes from Ranbir Kapoor's Sanju - choked toilet scene in jail .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X