»   » Important..अमिताभ बच्चन की सरकार 3 पर सेंसर बोर्ड का तीखा सवाल..

Important..अमिताभ बच्चन की सरकार 3 पर सेंसर बोर्ड का तीखा सवाल..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म हमेशा से विवादों का हिस्सा रही हैं। इस बार फिर से उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म सरकार 3 रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से महज कुछ महीने पहले ही फिल्म पर सीबीएफसी ने इस फिल्म पर सवाल खड़ा कर दिया है।

सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन का कहना है कि सरकार 3 के ट्रेलर को दिखाने से पहले शुरुआत में एक डिस्क्लेमर दिखाना होगा।
इसकी वजह यह है कि सेंसर बोर्ड के अनुसार सरकार 3 फिल्म के कुछ डायलॅाग और सीन का ताल्लुक शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के परिवार से है।

Sarkar3

गौरतलब है कि डिस्क्लेमर अक्सर उन फिल्मों के साथ दिखाया जाता है, जिनका संबंध असल जीवन पर आधारित किसी घटना पर हो।

ज्ञात हो कि 7 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होनी है। इससे लगभग एक महीने पहले सरकार 3 का ट्रेलर लांच करने की तैयारी रामगोपाल वर्मा कर रहे हैं। ताकि प्रमोशन के काम को जल्दी शुरू किया जा सके।

अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेयी, यामी गौतम और जैकी श्रॉफ जैसे प्रतिभाशाली एक्टरों की लंबी फेहरिस्त को राम गोपाल वर्मा ने सरकार 3 में शामिल किया है।

वैसे, राम गोपाल वर्मा के लिए यह नई बात नहीं है। इससे पहले भी सरकार और सरकार राज का जुड़ाव ठाकरे परिवार से किया जा चुका है। यहां तक माना जाता है कि अमिताभ बच्चन ने सरकार में बाला साहब ठाकरे की भूमिका निभाई है।

English summary
CBFC has asked the filmmaker Ramgopal Verma to put a disclaimer in the trailer of Sarkar 3.Know Why.
Please Wait while comments are loading...