For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रोड्यूसर ने मॉडल से कहा, रोल चाहिए तो मेरे साथ पूरी रात बिताओ

    |

    कोलकाता। बॉलीवुड हो या मॉडलिंग जगत, कास्‍टिंग काउच की खबरें अकसर सामने आती रहती हैं। एक बार फिर दो मॉडलों ने एक फिल्‍म प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी प्रोड्यूसर जे चमनलाल देसाई को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मॉडलों का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने टेलीफिल्‍म में रोल दिलाने के लिए उसके साथ एक-एक रात बिताने को कहा था।

    दोनों मॉडल मूल रूप से असम की रहने वाली हैं और मुंबई में अपने रिश्‍तेदार के यहां रहती हैं। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां 26 सितंबर तक के लिए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने अन्य युवतियों का भी यौन शोषण किया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक प्रोडयूसर ने मॉडल के साथ सोशल मीडिया पर संपर्क स्थापित किया था।

    पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रोड्यूसर ने मॉडल को टेलीफिल्म में रोल के लिए एग्रीमेंट साइन करने और एडवांस पेमेंट लेने के लिए एक होटल में बुलाया था। मामला शुक्रवार शाम का है। प्रोडयूसर ने मॉडल को बालीगंज स्थित होटल बुलाया। जहां मॉडल अपनी एक दोस्त के साथ गई थीं। जिसके बाद प्रोड्यूसर ने दोनों ल़डकियों से साथ में रात बिताने को कहा और जब दोनों ने इंकार किया तो प्रोड्यूसर ने उनके साथ बदतमीजी की।

    English summary
    Two models staying at Regent Park alleged that a Mumbai-based producer sexually assaulted them while offering them roles in a telefilm.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X