For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हत्याकांड पर रामगोपाल वर्मा बना रहे थे फिल्म? मृतक के पिता ने दर्ज करवाया केस!

    |

    रामगोपाल वर्मा को लेकर मशहूर है वो अक्सर ऐसे टॉपिक्स पर फिल्में बनाते हैं जिसमें किसी ना किसी तरह का विवाद सामने आ ही जाता है। रामगोपाल वर्मा साउथ और हिंदी फिल्म सिनेमा के जाने माने फिल्ममेकर और इस समय अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। खबर है कि रामगोपाल वर्मा के ऊपर उनकी अगली फिल्म को लेकर एक केस दर्ज करवाया गया है।

    आरोप ये है कि रामगोपाल वर्मा एक मर्डर केस पर फिल्म बना रहे हैं जिसकी इजाजत उनके घरवालों से उन्होने नहीं ली है। हम बात कर रहे हैं तेलंगाना का चर्चित प्रणय मर्डर केस की। इस सब्जेक्ट पर रामगोपाल वर्मा फिल्म बना रहे हैं जिसका टाइटल मर्डर है। इस फिल्म के पोस्टर्स हाल ही में सामने आए थे। प्रणय के पिता बालास्वामी का कहना है कि रामगोपाल वर्मा ने इस सबके लिए उनसे किसी तरह की बात नहीं की है और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल भी बिना किसी के इजाजत के किया गया है।

    रामगोपाल वर्मा

    रामगोपाल वर्मा

    हालांकि इस आरोप के बाद रामगोपाल वर्मा ने भी ट्वीट करते हुए सफाई दी है और उनका कहना है कि उनकी फिल्म इस घटना से प्रेरित जरूर है लेकिन किसी तरह से सच्ची घटना पर पूरी तरह से आधारित नहीं है।

    कई पोस्ट किए

    कई पोस्ट किए

    उन्होने इसकी सफाई देते हुए के के बाद एक कई पोस्ट किए थे जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    मामला दर्ज

    मामला दर्ज

    गौरतलब है कि फिल्ममेकर पर तेलंगाना राज्य के मृयलगुडा में आईपीसी, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है।

     चर्चा में रहें

    चर्चा में रहें

    रामगोपाल वर्मा इसके पहले भी अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में रहें हैं और कई बार विवादों में भी छाए रहे हैं।

    भाषाओं में फिल्में

    भाषाओं में फिल्में

    उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं और अक्सर वो कई भाषाओं में फिल्में बनाते हैं। वो कंट्रोवर्सियल और बोल्ड फिल्मों को लेकर मशहूर हैं।

    मर्डर

    मर्डर

    फिलहाल वो फिल्म मर्डर को लेकर इस समय चर्चा में हैं और विवादों में पूरी तरह से बने हैं। देखना ये है कि इसको लेकर आगे क्या होगा?

    ऋतिक रोशन ने एक वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी के लिए 2020 के बैच का किया स्वागत!

    English summary
    Ram gopal varma is on problem now, A case files against him for making a Murder film based on real story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X