For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोई मिल गया एक्टर रजत बेदी ने कार से मारी राह चलते शख्स को टक्कर, हालत गंभीर

    |

    बॉलीवुड एक्टर रजत बेदी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किा है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई के अंधेरी में एक युवक पर गाड़ी चढ़ा दी और युवक अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कोई मिल गया एक्टर रजत बेदी के खिलाफ डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

    बताया जा रहा है कि घायल शख्स को एक्टर ने कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पीड़ित का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें रजत बेदी को ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया के अलावा 'रॉकी' 'चालबाज', 'रक्त', 'खामोश' जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है।

    बताया जा रहा है कि ये घटना शीतला देवी मंदिर के पास सोमवार करीब शाम साढ़े छह बजे घटित हुई। पीड़ित का नाम राजेश बौद्ध बताया जा रहा है जिनकी उम्र 40 साल है। रजत बेदी की कार से टकराने के चलते वह घायल हो गए।

    सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल? फिल्म के डायरेक्टर ने किया कंफर्म!सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल? फिल्म के डायरेक्टर ने किया कंफर्म!

    मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि राहगीर शराब में धुत था जब ये हादसा हुआ। इस हादसे में खुद रजत बेदी ने पीड़ित को अस्पताल लेकर गए। पीड़ित की पत्नी ने भी एक्टर को लेकर यही बात मीडिया से भी कही।

    English summary
    case file against Koi Mil Gaya actor Rajat Bedi hit a person on the way with a car, condition critical
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X