For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केवल 15 सालों में ऐश्वर्या राय कर चुकी हैं 10 भयंकर वाली MISTAKES

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं और ये रेड कार्पेट पर उनकी 17वीं अपीयरेंस है। भारत में कान्स का मतलब ऐश्वर्या राय आज भी है और वहां का मीडिया भी एक्स मिस वर्ल्ड को देखने के लिए काफी उत्साहित रहता है।

    ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉरियल के ब्रांड एंबेज़डर के तौर पर हिस्सा लेती हैं। और इस ब्रांड से जुड़े हुए उन्हें 15 साल हो गए, जिसका जश्न कल रात मनाया गया। और ऐश्वर्या इस जश्न में बेहद खूबसूरत।

    इसके पहले ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती दिखाई दीं। ऐश्वर्या पर्पल रंग के गाउन में नज़र आईं। और उनका गाउन तितली की थीम पर आधारित था। उनके गाउन को दो लोगों को पकड़ कर चलना पड़ रहा था क्योंकि तितली के पंखों की दूरी थी 20 फीट तक।

    रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय का साथ निभाने आई थीं उनकी बेटी आराध्या बच्चन जो अब कैमरा को हैंडल करना अच्छे से सीख गई हैं। कैमरा देखते ही आराध्या पोज़ करती हुई भी दिखीं।

    लॉरियल ने ऐश्वर्या के लिए पार्टी का आयोजन किया। ऐश्वर्या राय 17 सालों से कान्स का हिस्सा हैं जिनमें से 15 साल वो लॉरियल की आधिकारिक ब्रांड एंबेज़डर के तौर पर रेड कार्पेट पर चल चुकी है।

    इतना ही नहीं, इस इवेंट में भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। ऐश्वर्या राय अभी तो जलवे बिखेर रही हैं लेकिन इन 15 सालों में फैशन के नाम पर उन्होंने काफी बड़ी गलतियां कान्स फिल्म फेस्टिवल में की हैं। देखिए तस्वीरें -

    कान्स 2003

    कान्स 2003

    साल 2003 में कान्स फिल्म महोत्सव में यह ऐश्वर्या राय के सबसे बुरे लुक में माना गया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय के फैशन सेन्स का मजाक उड़ाया गया था।

    कान्स 2003- लुक 2

    कान्स 2003- लुक 2

    इसी साल ऐश्वर्या के दूसरे लुक ने भी लोगों को बुरी तरह निराश किया। इस ऑफ shoulder ड्रेस के साथ ऐश की ज्वेलरी मजाक बन कर रह गई थी।

    कान्स 2004

    कान्स 2004

    इस साल के बाद ऐश्वर्या से लोगों की कोई उम्मीद नहीं रह गई थी। इस ill- fitted ड्रेस का भी काफी मजाक बनाया गया था। यह ड्रेस हर लिहाज से ऐश के लिए बेकार साबित हुआ।

    कान्स 2006

    कान्स 2006

    हालांकि ऐश्वर्या का यह लुक बुरा नहीं था। लेकिन कुछ खास भी नहीं रहा। इतनी गलतियां करने के बाद ऐश से कुछ बेहतर की उम्मीद थी।

    कान्स 2003 - लुक 3

    कान्स 2003 - लुक 3

    साल 2003 में लग रहा है ऐश गलतियां पर गलतियां करती गईं। पता नहीं ऐश ने यह ड्रेस कांस के लिए क्यों चुना, वो भी बिना मैच करती accessories के साथ। mmmm.. bad choice.

    कान्स 2003

    कान्स 2003

    इस साल शायद ऐश देशी अवतार दिखाने के चक्कर में सब कुछ गड़बड़ कर बैठी। इसे कहते हैं न घर के..न घाट के..

    कान्स 2008

    कान्स 2008

    इस ड्रेस के बारे में हम कुछ नहीं कहना चाहते। ऐश की फैशन च्वॉइस पर तो हमें भी शक होने लगा है। इस ड्रेस को देख बस एक ही सवाल दिल में आता है.....WHyyyyyy!

    कान्स 2009

    कान्स 2009

    साल 2009 कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश के लिए बेहतर रहा था। लेकिन तभी पता नहीं क्यों उन्होंने प्रेस कांफ्रेस के लिए इस ड्रेस को चुन लिया।

    AmfAR Gala: 2012

    AmfAR Gala: 2012

    ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस गोल्डन साड़ी को साल 2012 में कांस के वक्त पहना था। काफी लोगों ने इस नापंसद किया था।

    कान्स 2012

    कान्स 2012

    आराध्या के बाद ऐश्वर्या राय ने काफी वजह बढ़ा लिया था। जिसके बाद ऐश ने जब ये जैकेट वाली ड्रेस के सेलेक्ट किया, तो क्रिटिक ने इसे देख नाक-मुंह सिकोड़ लिए।

    पर्पल लिप्स

    पर्पल लिप्स

    और ऐश्वर्या के ये बैंगनी होंठ तो सबको याद ही होंगे!!!

    English summary
    Cannes Film Festival 2018: Aishwarya Rai Bachchan slays in Pant suit at a Loreal event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X