For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस बार कनाडा के टोरंटो में होगा 'आइफा'

    By Jaya Nigam
    |
    साल 2011 के आईफा पुरस्कार समारोहों से बॉलीवुड शहशांह अमिताभ बच्चन का पत्ता साफ करने के बाद आयोजकों ने इस साल के आइफा पुरस्कार समारोह के लिए चुनी गई जगह की छोषणा कर दी है। इस साल आइफा का आयोजन का जून में कनाडा के प्रमुख शहर टोरंटो में होगा। इसकी आधिकारिक बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर और डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने की।

    अनिल कपूर ने बताया '12वां आइफा पुरस्कार समारोह 23 से 25 जून के बीच कनाडा में आयोजित होगा।' प्रीति ने अ निल की घोषणा की पुष्टि करते हुए कहा, "आइफा सेतु बनाने का काम करता है। यह टोरंटो में एक छोटे भारत का निर्माण करेगा।" प्रीति ने कहा कि आइफा के कारण ही आज बॉलीवुड की करीब 25 फीसदी कमाई विदेशों से हो रही है।

    टोरंटो की मेहमाननवाजी से प्रभावित अनिल कपूर ने कहा, "आइफा टोरंटो एक शानदार स्टैज होगा। यह एक बड़ा उत्सव होगा और दोनों देशों के बीच रिश्तों को परिभाषित करेगा।" इस मौके पर ओंटेरियो के प्रधानमंत्री ने प्रीति और कपूर को ब्लैकबेरी स्मार्टफोन भेंट करते हुए कहा कि वह समारोह की शुरुआत के लिए ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं कर सकते।

    English summary
    Toronto is the main city of Canada which has been final for Year 2011 IIFA Awards. Anil Kapoor and Preity Zinta officially announced the name of Toronto for IIFA due in June month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X