For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CAG की रिपोर्ट..झूठ बोलकर रणबीर कपूर ने बचाए 83 लाख रुपए

    By Shweta
    |

    CAG (Comptroller Audit General) द्वारा संसद में रखी गई रिपोर्ट में कई फिल्मी हस्तियों और धर्मा प्रोडक्शन, रेड चिली एंटरटेनमेंट, सोहैल खान प्रोडक्शंस, सलमान खान वेंचर्स का जिक्र किया गया है। CAG फिल्म स्टार्स और प्रोड्क्शन हाउस के टैक्स बचाने के लिए अपनाए गए तरीकों पर नजर रख रहा है।

    इस रिपोर्ट में सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का आया है। रणबीर कपूर को विदेशी कंपनी से 6.75 करोड़ रु. मिले। इसे एक्सपोर्ट बताकर 83.43 लाख रु. सर्विस टैक्स देने से बच गए।रणबीर कपूर ने ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के लिए ये पैसे विदेशी कंपनी से लिए थे ऐसा रिपोर्ट में कहा गया है।

    रिपोर्ट में भी ये भी बताया गया है कि नॉन-थियेट्रिकल राइट्स को थियेट्रिकल बताया गया। विदेश में शूटिंग के पैसे विदेश स्थित कंपनी से दिलवाए गए, फिर उसे एक्सपोर्ट दिखाकर टैक्स नहीं दिया गया। नियम तोड़ने के 156 मामले सामने आए, जिनमें टैक्स, इंटरेस्ट या सेस नहीं चुकाया गया।

    Ranbir Kapoor and Taimur picture's GOES VIRAL; Watch | FilmiBeat

    बहरहाल CAG की नजरों में लगभग बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स हैं और देखना ये होगा कि रणबीर कपूर के अलावा और कौन कौन से स्टार्स का नाम इसमें आता है। सबसे बड़ी बात कि क्या टैक्स बचाने के लिए स्टार्स पर क्या एक्शन लिया जाएगा।

    English summary
    CAG report says Ranbir Kapoor saved 83 lakhs tax for his film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X