For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैब ड्राइवर ने गाया कुमार सानू का शानदार गाना- रानू मंडल के बाद अब ये Video हुआ वायरल

    |

    इस समय सोशल मीडिया के जमाने में कौन किस समय फेमस हो जाए कोई नहीं जानता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कोलकाता की महिला रानू मंडल काफी ज्यादा वायरल हुई हैं और उन्होने अपने आवाज के माध्यम से हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाना भी गा दिया। अब एक और वीडियो काफी धमाकेदार तरीके से वायरल हो रहा है जो कि एक कैब ड्राइवर का है। ये कैब ड्राइवर फिल्म आशिकी का शानदार गाना गा रहा है जिसको कुमार सानू ने गाया था।

    कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 में कबीर सिंह एक्ट्रेस की Entry? हो गया बड़ा खुलासा!कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 में कबीर सिंह एक्ट्रेस की Entry? हो गया बड़ा खुलासा!

    जी हां हम बात कर रहे हैं.. 'नजर के सामने जिगर के पास' गाने की जो कि धड़ल्ले से इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि किसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है और सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

    लोग इस कैब ड्राइवर की आवाज की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि एक शख्स ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि.. मैं लखनऊ में उबर ड्राइवर विनोद जी से मिला। वे एक शानदार गायक है।

    मैंने राइड पूरी होने के बाद उनसे गाना गाने को कहा...और क्या चाहिए। प्लीज इनका वीडियो देखिए और इन्हें प्रसिद्ध कीजिए। इनका खुद का यूट्यूब चैनल है। क्या विनोद पर भी किसी की नजर पड़ेगी, हालांकि ये तो समय ही बताएगा। फिलहाल आप सुनिए ये गाना..

    English summary
    After Ranu mondal not an Uber cab driver name is Vinod's video gone viral, he is singing Kumar sanu's song Nazar ke samne.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X