For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग से ठीक पहले सुपरस्टार ने छोड़ी फिल्म...सबने धो डाला...छोड़ा नहीं...बाहर फेंका गया!

    |

    कहते हैं कि स्टारडम काफी जल्दी सर पर चढ़ती है। ऐसा ही कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए कह रहे हैं। बॉलीवुड फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दो हिस्सों में बंटे हुए हैं। एक तो वो हैं जो उन पर जान छिड़कते हैं और दूसरे वो जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत घमंडी लगते हैं।

    खासतौर से जब से सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी मिनट पर रोमियो अकबर वाल्टर छोड़ने की खबर आई है, लोगों ने उन्हें बख्शा नहीं है। अब फिल्म के प्रोड्यूसर बंटी वालिया ने सुशांत को खुले आम धो डाला है।

    हाल ही में, सुशांत ने ये खुलासा किया था कि वो समय और शेड्यूल के चलते अब रोमियो अकबर वाल्टर का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन सुशांत ने ये खबर गलत ढंग से बताई।

    अब फिल्म के प्रोड्यूसर बंटी वालिया ने सुथांत को लताड़ते हुए कहा कि जिसकी बस छूटती है, बाद में वही पछताता है।गौरतलब है कि सुशांत ने आखिरी समय पर रॉ छोड़कर, अभिषेक कपूर की केदारनाथ साइन कर ली।

    वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि सुशांत लगातार फिल्म टाल रहे थे, ऐसे में उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया। बहरहाल, बॉलीवुड में जिसने भी रॉ की स्क्रिप्ट पढ़ी है उसका मानना है कि ये फिल्म सुशांत का करियर पलट सकती थी।

    ज़ाहिर सी बात है कि नुकसान सुशांत का हुआ है। वैसे और भी कई फिल्में हैं जो अनाउंस होकर अब लगभग डिब्बाबंद हैं -

    Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan in Uttarakhand for Kedarnath Shooting | FilmiBeat
     राम लखन रीमेक

    राम लखन रीमेक

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का हर नाम सामने आया लेकिन फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई। रोहित शेट्टी ने बताया कि हर कोई केवल लखन बनना चाहता था। राम कोई नहीं बन रहा था।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की दबंग 3 हर साल ईद पर रिलीज़ होने वाली होती है लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल फिल्म पर कोई काम ही नहीं चल रहा है।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    अजय देवगन ने फिल्म अनाउंस की और पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया। उसके बाद इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई। तब तक जब तक सलमान खान - करण जौहर ने अक्षय कुमार को लेकर इसी विषय पर फिल्म बनानी शुरू कर दी।

    नमस्ते इंगलैंड

    नमस्ते इंगलैंड

    आजकल एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस कर दिया है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है।

    क्रैक

    क्रैक

    फिल्म रूस्तम की रिलीज़ के बाद ही अनाउंस हुई और इस साल इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन फिलहाल माना जा रहा है कि फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    राजकुमार हिरानी और फिल्म की कास्ट कंफर्म कर चुकी है कि फिल्म बन रही है। लेकिन ये बात दो साल पहले कंफर्म हुई थी। तब से अब तक फिल्म के बारे में सिर्फ बातें ही होती हैं। फिल्म का एक टीज़र काफी सालों पहले आया था लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई।

    एके Vs एसके

    एके Vs एसके

    अनुराग कश्यप ने बॉम्बे वेलवेट के साथ जो हुआ, उसी पर एक फिल्म बनाने की सोची। फिल्म का नाम रखा गया एके Vs एसके, फिल्म में शाहिद कपूर फाइनल हुए। और फिर फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

    शुद्धि

    शुद्धि

    करण जौहर की ये फिल्म ना जाने कितनी बार अनाउंस होती है, बंद होती है। फिर दोबारा अनाउंस होती है। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के बारे में काफी बातें कीं। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। बस फिल्म बन रही है, सबको यही पता है।

     कृष 4

    कृष 4

    फिल्म अनाउंस हो चुकी है और माना जा रहा है कि दीवाली 2018 पर रिलीज़ होगी। अब देखना है कि फिल्म रिलीज़ होती भी है या नहीं।

    डॉन 3

    डॉन 3

    शाहरूख खान की ये फिल्म कई बार चर्चा में आती है लेकिन कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है, कभी फिल्म बनने लग जाती है।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    फिल्म अनाउंस हुई, पोस्टर लॉन्च हुआ और फिर एक एक करके फिल्म से हर स्टार ने टाटा बाय बाय कर लिया। ताज़ा रिपोर्ट ये थी कि अमजद खान इस फिल्म को बनाएंगे अक्षय कुमार को लेकर ही।

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    काफी दिन से सलमान खान का ये सीक्वल चर्चा में है, कभी फिल्म में ऋतिक फाइनल होते हैं तो कभी सलमान खान। अभी फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता।

    English summary
    Bunty Wali lashes out at Sushant Singh Rajput for quitting RAW at the last moment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X