For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना काल में कैसा रहा शूटिंग करने का अनुभव? 'बंटी और बबली 2' के निर्देशक वरुण शर्मा ने बताया

    By Filmibeat Desk
    |

    डाइरेक्टर वरुण वी. शर्मा यशराज फिल्म्स की बड़ी उम्मीदों वाली महंगी इंटरटेनर 'बंटी और बबली 2' का निर्देशन कर रहे हैं। वायआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में असिस्टेंट डाइरेक्टर के तौर पर काम कर चुके वरुण इंडस्ट्री के लिए पूरी तरह से एक ऑउटसाइडर हैं, जिन्होंने केवल अपने टैलेंट के दम पर वायआरएफ में ऊंचा मकाम हासिल किया है। वह शुक्रगुजार हैं कि कोरोना वायरस की महामारी के बावजूद वह अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने में कामयाब रहे।

    वरुण कहते हैं, "कोविड-19 की मौजूदगी में खेल के नियम यकीनन बदल गए हैं। अब सावधानी और सुरक्षा का कोई विकल्प नहीं है तथा वायआरएफ की प्रोडक्शन टीम द्वारा किए गए चाक-चौबंद उपायों की बदौलत सरकार द्वारा जारी एसओपीज का बिना कोई समझौता किए सख्ती से पालन किया गया। दुखद यह है कि जब तक कोई वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक जिंदगी जीने का नया तरीका यही रहने वाला है। इस बात की शाबाशी देनी होगी कि कास्ट एंड क्रू के हर मेम्बर ने नियमों का खुशी से पालन किया।"

    ड्रग्स केस: NCB के रडार पर अर्जुन रामपाल, घर पर छापेमारी- ड्राइवर को लिया हिरासत में!

    वरुण ने अपनी फिल्म के सारे कलाकारों के साथ एक शानदार गाने की शूटिंग करके 'बंटी और बबली 2' को पूरा कर लिया है। महामारी के मद्देनजर वह इस बात के शुक्रगुजार हैं कि यह शूटिंग बिना किसी हेल्थ क्राइसिस के संपन्न हो गई! वह बताते हैं, "हमने आम दिनों के मुकाबले एक बहुत छोटे से क्रू के साथ काम किया, लेकिन ऐसा होने पर एक तरह से इंडिविजुअल प्रोडक्टीविटी बढ़ ही गई, क्योंकि महीनों का लॉकडाउन झेलने के बाद क्रू मेम्बर सेट पर लौटने से ही बेहद खुश थे और वे जहां भी मदद कर सकते थे, बखुशी हाथ बंटाते थे।"

    वरुण की उम्र आज एक साल और बढ़ जाएगी। उनकी बर्थडे विश पूछने पर वह तपाक से बोले- "मेरी इच्छा है कि फिल्म देखने के बाद ऑडियंस 'बंटी और बबली 2' पर वैसा ही प्यार बरसाए, जितने प्यार से हमने यह फिल्म बनाई है।"

    अपना बर्थडे मनाने के प्लान का खुलासा करते हुए वरुण कहते हैं, "आशा है कि इस साल अपने बर्थडे पर मुझे कानपुर में रह रहे अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा। मैं कानपुर में ही पैदा और बड़ा हुआ हूं।"

    वरुण एक ऑउटसाइडर के रूप में अब तक के अपने सफर को भी बयान करते हैं, जो आज वायआरएफ का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट संभाल रहे हैं। "मैंने ऑस्ट्रेलिया में कम्प्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और वहीं मैंने एडवर्टाइजिंग में करियर शुरू कर दिया था। मुंबई आने पर मैंने 'किल दिल' में एक असिस्टेंट डाइरेक्टर के तौर पर काम किया। उसके बाद मैंने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में असिस्ट किया और ये दोनों फिल्में वायआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। आदि सर को पता था कि मैं अच्छी राइटिंग कर सकता हूं। तो इस प्रकार से मुझे'बंटी और बबली 2' लिखने को मिली और आखिरकार इसके निर्देशन की बागडोर भी मुझे सौंप दी गई।"

    'बंटी और बबली 2' की सितारों भरी कास्ट में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्युटांट शर्वरी शामिल हैं। इस फिल्म को थिएटरों में रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    Bunty Aur Babli 2 director Varun V. Sharma is experience to complete shooting in coronavirus pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X