For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंटी और बबली 2 से डेब्यू करने वाली शरवरी को इस बड़े ब्रांड ने साइन किया, डिटेल

    |

    भारत में एक ब्रांड के नए चेहरे के रूप में साइन किए जाने के ठीक बाद यह खबर आई है। अपनी झोली में दो विशाल ब्रांड हासिल कर लेने और आदित्य चोपड़ा के साथ हुई तीन-फिल्मों की डील की बदौलत शरवरी यकीनन एक गौर करने लायक टैलेंट बन गई हैं! एक ट्रेड सूत्र ने सूचना दी है, "यह सच्चाई है कि सभी की निगाहें शरवरी पर टिकी हुई हैं। वह टैलेंटेड हैं, कबीर खान की 'द फॉरगॉटन आर्मी' में किए गए अपने परफॉर्मेंस के लिए बड़ी तारीफ हासिल कर चुकी हैं।

    वह बला की खूबसूरत दिखती हैं और आने वाले वर्षों में एक बड़ा स्टार बनने के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा उन्हें संवारा जा रहा है। वाईआरएफ शरवरी की काबिलियत से बखूबी वाकिफ है और वह बड़ी फिल्मों तथा महंगी विज्ञापन डील के सहारे उन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है।"

    "दो बड़े ब्यूटी ब्रांड की असंख्य लोगों तक व्यापक पहुंच है और इनके साथ हुई डील से यह सुनिश्चित होगा कि शरवरी अपने डेब्यू से पहले ही पूरे भारत में एक जाना-पहचाना नाम बन जाएंगी! शरवरी को लेकर जल्द ही एक बड़ी फिल्म की घोषणा भी होने जा रही है और यह इंडस्ट्री में एक बार फिर चर्चा का विषय बन जाएगी।

    विवादों में पायल रोहतगी: महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू पर की आपत्तिजनक टिप्पणी- FIR दर्जविवादों में पायल रोहतगी: महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू पर की आपत्तिजनक टिप्पणी- FIR दर्ज

    शरवरी ऐसी शख्सियत हैं, जिनको इंडस्ट्री बड़े करीब से फॉलो कर रही है। चर्चा यह भी है कि 'बंटी और बबली 2' के सिनेमाघरों में रिलीज होने पर वह हम सभी को चौंका देंगी।"- कहना है इस ट्रेड सूत्र का।

    English summary
    Bunty Aur Babli 2 debutant Sharvari Wagh sign new brands read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X