For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक बिकिनी फोटोशूट, स्विमसूट में दिखीं शानदार-PICS

    |

    यशराज फिल्म्स की फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने वाली खूबसूरत शरवरी, फिल्म के सेट पर अपने प्रियंका मोमेंट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं! शरवरी ने एक सुपर सेक्सी, मैटेलिक गोल्डन बिकिनी पहनी और अबू धाबी के बीच पर अपनी अदाओं और कर्व्स से क्रू को हैरत में डाल दिया।

    उनके लुक दोस्ताना में प्रियंका के चकित कर देने वाले वन-पीस बिकिनी सीक्वेंस की याद दिला दी जिसने दर्शकों के दिल की धड़कनें रोक दी थीं। प्रियंका चोपड़ा और शरवरी के इस बिकिनी फोटो को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

    शरवरी कहती हैं, "मैं हमेशा से ही बॉलीवुड की सच्ची फैन रही हूं। मैं रोमांचित थी, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मुझे अपनी पहली फिल्म में ही एक बेहतरीन बॉलीवुड क्वीन/दिवा के रूप में दर्शकों के सामने आने का मौका मिल रहा है।"

    गोल्डन स्विमसूट/बिकिनी लुक

    गोल्डन स्विमसूट/बिकिनी लुक

    वह आगे कहती हैं, "चीजें तब और रोमांचक हो गईं जब मुझे गोल्डन स्विमसूट/बिकिनी लुक में आने की अपॉर्चुनिटी मिली क्योंकि यह किसी और नहीं बल्कि दोस्ताना की कूल और सेक्सी प्रियंका चोपड़ा के बिकनी अवतार से बहुत कुछ मिलता-जुलता है!"

    सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित थीं

    सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित थीं

    शरवरी ने बताया कि शूटिंग वाले दिन वह एक्साइटमेंट के साथ दमक रही थीं। वह कहती हैं, "शूटिंग के दिन इस सीन को फिल्माने को लेकर मैं रोमांचित और कॉन्फिडेंट थी। शानदार शेप में आने के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी और हमारे बेहतरीन क्रू ने इसे बेहद खूबसूरती के साथ शूट किया। निश्चित तौर पर यह मेरा मिनी पीसी फैन गर्ल मोमेंट था।"

    बंटी और बबली 2

    बंटी और बबली 2

    यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2, वर्ल्डवाइड 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक भीतर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी है, जिसमें खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जनरेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है!

    नए बंटी-बबली का किरदार

    नए बंटी-बबली का किरदार

    जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमशः ओल्ड जेनरेशन के बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं नए बंटी-बबली का किरदार गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी प्ले कर रहे हैं।

    बंटी और बबली 2 का निर्देशन

    बंटी और बबली 2 का निर्देशन

    सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी कुछ शानदार वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

    शरवरी को देखने के लिए बेकरार फैंस

    शरवरी को देखने के लिए बेकरार फैंस

    शरवरी इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं और फैंस स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं।

    English summary
    Bunty Aur Babli 2 actress Sharvari sexy shoot photos like Priyanka Chopra iconic bikini moments from Dostana
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X