For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेहद टैलेंटेड हैं बंटी और बबली 2 की शरवरी, इंस्टाग्राम पर दिखाई कीबोर्ड स्किल्स- VIDEO

    |

    यशराज फिल्म्स की फैमिली एंटरटेनर, बंटी और बबली 2 में नई बबली के किरदार से डेब्यू करने वाली खूबसूरत शरवरी, मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक कमाल की कीबोर्ड प्लेयर हैं। एक वीडियो अपलोड करके उन्होंने हमें अपने स्किल की एक झलक दी जिसमें वह बंटी और बबली थीम की धुन फ्लुएंटली(धाराप्रवाह) बजाती हुई रही हैं!

    शरवरी कहती हैं, "मुझे लगता है कि मैं कई विधाओं में माहिर हूँ क्योंकि मैं खुद को क्रिएटिव तौर पर एक्सप्लोर करने की कोशिश करती रहती हूं। मैंने बचपन में हारमोनियम सीखना शुरू किया और फिर 12 साल की उम्र से कीबोर्ड पर शिफ्ट हो गई। इस तरह, मैं संगीत के साथ हमेशा प्रयोग करती रही हूं और इस आर्ट फॉर्म से यथासंभव सीखने की कोशिश कर रही हूं।


    "मुझमें हमेशा से सीखने की एक ललक रही है। मैं विभिन्न क्रिएटिव प्रोसेस के बारे में जितना संभव हो सके, उतना सीखना चाहती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि एक बेहतर आर्टिस्ट बनने में एक दिन यह सब मेरे लिए मददगार साबित होगा। मैं जब कुछ सीखना चाहती हूं, तो उसको लेकर एकाग्रचित्त हो जाती हूं। बहुत कम उम्र में ही कीबोर्ड बजाना सीखने को लेकर भी ऐसा ही हुआ था।"

    "लॉकडाउन ने मुझे कीबोर्ड प्ले करने के क्राफ्ट में खुद को बेहतर बनाने के लिए काफी समय दिया। मैंने इसमें घंटों लगाती थी क्योंकि जब देश बंद था, तो एक क्रिएटिव इंसान के रूप में कीबोर्ड बजाना वास्तव में मुझे मोटिवेटेड रखता था।"

    "जब पहली बार लॉकडाउन लगा तो मैंने सिर्फ अपने लिए कीबोर्ड प्ले नहीं किया बल्कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो डाला। एक बच्चे के तौर पर मैंने इसके लिए कोई औपचारिक परीक्षा नहीं दी क्योंकि मेरे लिए कला का यह रूप शुद्ध आनंद और जुनून की तरह था, जिसको मैं कभी कंपटीशन में नहीं बदलना चाहती थी। लेकिन लॉकडाउन जैसे मुश्किल समय में उससे मिलने वाली खुशी और शांति को मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करना चाहती थी।"

    यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2, वर्ल्डवाइड 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक भीतर तक गुदगुदा देने वाली कॉमेडी है, जिसमें खुद को बेस्ट साबित करने की होड़ में अलग-अलग जेनकेशन के दो सेट आर्टिस्ट्स, पुराने समय के बंटी और बबली का नए बंटी और बबली से टकराव होता है! जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमशः ओल्ड जेनरेशन के बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं नए बंटी-बबली का किरदार गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी प्ले कर रहे हैं।

    सत्यमेव जयते 2: नोरा फतेही का नया गाना 'कुसू कुसू' रिलीज, डांस मूव्स से उड़ाए फैंस के होश-VIDEOसत्यमेव जयते 2: नोरा फतेही का नया गाना 'कुसू कुसू' रिलीज, डांस मूव्स से उड़ाए फैंस के होश-VIDEO

    सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी कुछ शानदार वाईआरएफ फ़िल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके वरुण वी. शर्मा बंटी और बबली 2 का निर्देशन कर रहे हैं।

    English summary
    'Bunty Aur Babli 2' actor Sharvari is a multi-talented artist share pic playing playing the keyboard
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X