For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंटी और बबली के 15 साल: बेटे अभिषेक के साथ अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म, शेयर की RARE तस्वीरें

    |

    महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म बंटी और बबली को पूरे 15 साल हो गए हैं। निर्देशक शाह अली ने साल 2005 में पहली बार बाप बेटे की जोड़ी को फिल्म में उतारा था। तब भला किसने सोचा था कि आगे चलकर ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बनेगी। हालांकि ऐश्वर्या राय केवल एक गाने कजरारे के लिए इस फिल्म में नजर आई थीं।

    बंटी और बबली फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर रानी मुखर्जी का रोल शानदार था। आज 15 साल पूरे हो जाने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म से कुछ अनसीन तस्वीर शेयर की है। साथ ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे बेटे अभिषेक के साथ उनकी फिल्म रही थी।

    सिनेमा में अनुपम खेर के 36 साल:गंजेपन के चलते जवानी में करना पड़ा बूढ़े का रोल,ऑस्कर में गई ये फिल्मसिनेमा में अनुपम खेर के 36 साल:गंजेपन के चलते जवानी में करना पड़ा बूढ़े का रोल,ऑस्कर में गई ये फिल्म

    बंटी और बबली दुनियाभर में 27 मई 2005 को रिलीज हुई जोकि एक हिट साबित हुई। उस साल की बंटी और बबली दूसरी highest grossing Indian film रही थी। इस फिल्म को फिल्मफेयर अवॉर्ड में आठ नॉमिनेशन मिले थे। अब कई सालों बाद बंटी और बबली का सीक्वल भी बनने जा रहा है जिसमें एक बार फिर रानी मुखर्जी नजर आने वाली हैं।

    पहली बार बाप बेटे ने साथ में किया काम

    पहली बार बाप बेटे ने साथ में किया काम

    बंटी और बबली बच्चन परिवार के लिए इस मायने में काफी खास फिल्म है और हमेशा रहेगी। इस फिल्म में पहली बार महानायक ने अपने बेटे के साथ स्क्रीन शेयर की।

    फिर इन फिल्मों में आए नजर

    फिर इन फिल्मों में आए नजर

    बंटी और बबली के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में सरकार, कभी अलविदा न कहना और पा जैसे कई फिल्मों में काम किया।

    कजरा रे गाने की धूम

    कजरा रे गाने की धूम

    ऐश्वर्या राय, अभिषेक और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था। ऐश्वर्या राय के आइटम सॉन्ग ने हिला कर रख दिया था।

    दो साल बाद शादी

    दो साल बाद शादी

    इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने सिर्फ कजरा रे गाने के लिए काम किया लेकिन हमेशा के लिए दोनों हिट हो गए। दोनों की लव स्टोरी 2007 में शादी तक भी पहुंची। आज दोनों की बेटी आराध्या है।

    बंटी और बबली 2

    बंटी और बबली 2

    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है। जहां रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

    English summary
    Bunty Aur Babli 15 years amitabh bachchan first film with son abhishek
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X