For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान और कैटरीना कैफ से मिले ब्रेट ली- फोटो शेयर करते हुए भारत के लिए दी शुभकामनाएं

    |

    सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत के चर्चे काफी जोरों पर हैं और इस फिल्म के रिलीज होने के लिए काफी समय नहीं बचा है। हाल ही में 12 मई को आईपीएल के फाइनल में सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर पहुंचे थे। उन्होने यहां पर काफी मस्ती की और भारत का प्रमोशन भी किया। इसके अब सलमान और कैटरीना के साथ ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं दीपिका पादुकोण- नीतू सिंह ने दिया ये खास तोहफाऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं दीपिका पादुकोण- नीतू सिंह ने दिया ये खास तोहफा

    इस तस्वीर को ब्रेट ली ने ही पोस्ट किया है और उन्होने लिखा है कि...आप दोनो से मिलकर काफी ज्यादा अच्छा लगा और आपकी फिल्म भारत जो कि 5 जून को रिलीज हो रही है उसके लिए शुभकामनाएं।

    इस फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसमें इन दोनों के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। स फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया।

    ये कोरियन फिल्म का रीमेक है। इसमें सलमान खान के कई लुक देखने मिलेंगे। इसमें सलमान 50 साल के बूढ़े शख्स के किरदार में भी नजर आएंगे। इसके लिए तैयार होने में एक्टर को ढाई घंटे का वक्त लगता था। आईपीएल का फाइनल मुंबई इंडियंस ने जीता और ऐसा चौथी बार करने वाली पहली टीम बन गई है।

    English summary
    Superstar Salman khan and Kaitrina kaif recently was at the IPL 2019 finale. Brett Lee met with these Superstars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X