For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    JUST IN: फरहान अख्तर 'मार्वल स्टूडियोज़' के एक अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट के लिए कर रहे हैं शूटिंग

    |

    बॉलीवुड निर्माता- निर्देशक- सिंगर- अभिनेता फरहान अख्तर ने मार्वल स्टूडियोज़ का एक प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है। अभिनेता ने अब तक इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा था। लेकिन अब वो शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना भी हो चुके हैं। फरहान फिलहाल बैंकाक में इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

    इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने साझा किया,"मार्वल स्टूडियोज़ के साथ एक परियोजना की शूटिंग के लिए फरहान इन दिनों एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ बैंकॉक में हैं, जिन्हें दुनिया भर में सबसे बड़े फिल्म स्टूडियोज़ में से एक माना जाता है।"

    सूत्र आगे कहते हैं, "इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी बाकी सभी अन्य जानकारी बेहद गोपनीय रखी गयी है।"

    गौरतलब है कि 'मार्वल स्टूडियोज़' एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं और इन्हें अपने अभूतपूर्व काम के लिए दुनियाभर से प्यार मिलता रहा है।

    वहीं, फरहान अख्तर भारतीय सिनेमा में एक बहुमुखी व्यक्तित्व में से एक हैं जो एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, गायक, लेखक और सभी चीजों को रचनात्मक रूप में अपने कौशल का श्रेय देते हैं। उनकी आगामी फिल्म 'तूफ़ान' के टीज़र को सभी से अपार प्यार और सराहना मिल रही है। अब हर कोई फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

    मार्वल की अगली अंतर्राष्ट्रीय परियोजना में फरहान का जुड़ना निश्चित रूप से इसे भारतीय दर्शकों के लिए सुपर इंटरेस्टिंग बना देगा।

    'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा; सेट से टाइगर श्रॉफ की लीक फ़ोटो हुई वायरल!'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा; सेट से टाइगर श्रॉफ की लीक फ़ोटो हुई वायरल!

    English summary
    Farhan Akhtar recently bagged an International project by Marvel Studios. He is currently in Bangkok for the shoot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X