For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई को POK कहने पर कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र विधानपरिषद में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद बढ़ता जा रहा है। शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने हर तरफ से कंगना के खिलाफ हमला शुरू कर दिया है। बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की आलोचना करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पीओके की तुलना मुंबई से की। जिसके बाद से ही कंगना को लेकर मामला बढ़ता ही जा रहा है।

    मंगलवार को महाराष्ट्र विधान मंडल के मानसून सत्र के दौरान विधानपरिषद में कांग्रेस के सदस्य भाई जगताप ने कंगना के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया। जिसे सदन के सभापति रामराजे नाईक-निंबालकर ने स्वीकार कर लिया।

    सभापति ने कहा कि विशेषाधिकार हनन समिति बनी नहीं है। इसलिए इस प्रस्ताव पर मैं फैसला करूंगा। जगताप ने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना का इतिहास बहुत खराब है। साल 2016 में कंगना ने एक्टर अध्ययन सुमन को कोकीन ड्रग लेने के लिए कहा था। ऐसी नशेड़ी महिला मुंबई के खिलाफ बोलती हैं। मैं इसकी निंदा करता हूं। इसलिए मैंने उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव रखा है।

    गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कंगना के संबंध में कहा है कि उनके कुछ वीडियो से ये सामने आया है कि वह ड्रग्स का सेवन करती थीं।ऐसे में उन्हें कौन ड्रग्स सप्लाई कर रहा था। इस मामले की जांच भी एनसीबी को करनी चाहिए।

    सचिन सावंत ने ये भी कहा कि कंगना से जु़ड़े हुए लोगों ने ये खुलासा किया है कि वह कोकीन आदि का सेवन करती थीं। एनसीबी को इस मामले में कंगना से पूछताछ करनी चाहिए।

    शिवसेना का हमला - कंगना रनौत पर राजद्रोह का मुकदमा, मुंबई पुलिस को 50 करोड़ का हर्जाना !

    English summary
    Breach of privilege motion against kangana ranaut by Congress MLC Bhai jagtap,here read update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X