For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रालैस होकर सामने से खुली स्कर्ट में ईशा ने फिर बनाया लोगों को दीवाना, लोग बोले- बाबा निराला ने देख लिया तो..

    |

    Esha Gupta Boldest Look: बॅालीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन वह अपनी कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार भी इंटरनेट पर ईशा गुप्ता का यह अंदाज पूरी तरह से आग लगा रहा है। ईशा ने एक बार फिर से अपनी रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे।

    ईशा गुप्ता के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान सामने से खुली स्कर्ट और ब्रालैट में काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही ईशा इस तस्वीर में काफी कॉन्फिटेंड और डेयरिंग लुक में नजर आ रही हैं। ईशा की इस तस्वीर पर फैंस भर भरकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं।

    इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में भी ईशा की तारीफों की बाढ़ सी आ रही हैं। इसके साथ ही काफी सारे यूजर्स ईशा के इस बोल्ड लुक पर मजेदार रिएक्शंस भी दे रहे हैं। एक यूजर ने यहां तक लिख दिया, "बाबा निराला के कमरे में हो क्या?" तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इस लुक में बाबा निराला से बचकर ही रहना।"

    बता दें कि ईशा गुप्ता बहुत जल्द एमएक्स प्लेयर की बेव सीरीज 'आश्रम' में दिखाई देने वाली हैं। इस सीरीज का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है। सीरीज के ट्रेलर में ही ईशा का गजब का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। इसी को लेकर फैंस कमेंट सेक्शन में मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

    ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं। ईशा के बोल्ड लुक्स मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

    Read more about: esha gupta television
    English summary
    बॅालीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन वह अपनी कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार भी इंटरनेट पर ईशा गुप्ता का यह अंदाज पूरी तरह से आग लगा रहा है। ईशा ने एक बार फिर से अपनी रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X