India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र ट्रेलर रिएक्शन: दर्शकों का भरोसा, रणबीर - आलिया की फिल्म है हॉलीवुड को करारा जवाब, पढ़िए ट्वीट्स

    |

    अयान मुखर्जी की रणबीर कपूर - आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर देखने का बाद दर्शक दो बातों के लिए आश्वस्त हो चुके हैं। पहली ये कि ये फिल्म हिंदी सिनेमा का इतिहास और दिशा दोनों बदलेगी। और दूसरी ये कि ये फिल्म, हॉलीवुड को टक्कर देगी।

    Ranbir Kapoor, Alia Starrer Brahmastra के Trailer ने जीता दिल|Trailer Review|FilmiBeat*Bollywood

    गौरतलब है कि अयान मुखर्जी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में भी कहा था कि ये फिल्म RRR से ज़्यादा कमाई करेगी और कम से कम फिल्म का ट्रेलर देखकर उनकी इस बात पर यकीन करना संभव लग रहा है।

    फिल्म का ट्रेलर शानदार है और हर किरदार हीरे की तरह चमक रहा है। दर्शकों ने ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर पर अपना फैसला सुना दिया है। यहां पढ़िए उनके ट्वीट्स।

    बेहद उत्साहित हैं दर्शक

    बेहद उत्साहित हैं दर्शक

    विजय शर्मा ने लिखा - उफ्फ। क्या था ये। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर, इस दुनिया से परे हैं। क्या दृश्य, क्या कहानी, कितनी अच्छी तरीके से पेश क गई। ये अभी से फिल्म देखने की बेचैनी बढ़ा रहा है। ट्रेलर देखते ही मेरे रोंगटे खड़े हो गए। बॉलीवुड से कुछ बहुत बड़ा आ रहा है। गर्व भी हो रहा है और उत्साहित भी हूं।

    बेहतरीन कॉन्सेप्ट के साथ आ रही फिल्म

    बेहतरीन कॉन्सेप्ट के साथ आ रही फिल्म

    देवांग कुमावत ने लिखा - ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देखकर लगा कि ये दुनिया से बिल्कुल अलग हटकर कुछ बना दिया गया है। इस ट्रेलर का एक एक दृश्य इतना ज़बरदस्त है जो ट्रेलर को भी बेहद रोचक और खूबसूरत बना रहा है। अब अयान मुखर्जी की इस फिल्म से मेरी उम्मीदें बहुत ही ज़्यादा बढ़ चुकी हैं। फिल्म का म्यूज़िक और भी अद्भुत है। अलग अलग शक्तियों को अलग अलग रंगों के साथ परदे पर दिखाना बेहतरीन आईडिया था।

    रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार

    रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार

    आदित्य ने लिखा - ब्रह्मास्त्र उन सभी बच्चों के लिए एक प्रेम पत्र की तरह है जिन्हें पौराणिक कहानियां और तिलिस्मी दुनिया बेहद पसंद है। वाकई जादुई दुनिया को करीब से देखना हो तो ये फिल्म बेस्ट ऑप्शन होगी। इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

    अब तक का बेस्ट ट्रेलर

    अब तक का बेस्ट ट्रेलर

    एक और यूज़र ने लिखा - ये अब तक का बेस्ट ट्रेलर है जो मैंने देखा है। रणबीर और मौनी को देखने के लिए मैं सबसे ज़्यादा उत्साहित हूं।

    सिनेमा के नए सफर की शुरूआत

    सिनेमा के नए सफर की शुरूआत

    भावेश पटेल ने लिखा - ये ट्रेलर किसी भी हॉलीवुड फिल्म के एनिमेशन को टक्कर देने की काबिलियत रखता है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हूं। मैं अपने बच्चों को इसे थिएटर में दिखाने के लिए उत्साहित हूं। क्या ये बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक नए सफर की शुरूआत है? इसका जवाब तो अब सितंबर में ही मिलेगा।

    म्यूज़िक भी ज़बरदस्त

    म्यूज़िक भी ज़बरदस्त

    अंकित जोशी ने लिखा - क्या केवल मैं इकलौता हूं या फिर और लोग भी इस फिल्म के म्यूज़िक के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हूं। वहीं शिवम नाम के एक हैंडल ने ट्वीट किया - मैं तो इस ट्रेलर को देखकर ही हैरान हूं। कुछ इतना शानदार कैसे हो सकता है।

    फिल्म देखने के कारण

    फिल्म देखने के कारण

    देव नाम के एक हैंडल ने लिखा - इस फिल्म को इसलिए मत देखिए कि इसमें शाहरूख खान का कैमियो है। ये फिल्म आपका सहयोग मांगती है क्योंकि पहली बार बॉलीवुड इतने बड़े स्तर पर कुछ नया दिखाने क कोशिश कर रहा है। ये बहुत ज़रूरी है कि उन्हें ये फिल्म बनाना सफल लगे और दर्शकों तक ये फिल्म पहुंचे। अगर ऐसा नहीं होता है तो आगे से भारत में इस तरह का सिनेमा देख पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

    एक अस्त्र और एक शक्ति

    एक अस्त्र और एक शक्ति

    दर्शकों को इस ट्रेलर में मौनी रॉय का अवतार भी बेहद पसंद आया और उन्होंने मौनी रॉय की भर भर कर तारीफें कीं। वहीं कुछ दर्शकों ने फिल्म की कहानी समझने की कोशिश की। साकेत नाम के एक हैंडल ने लिखा - क्या शानदार ट्रेलर है, मैं तो देखता ही रह गया। मुझे लगता है कि हर योद्धा के पास एक अस्त्र है और एक शक्ति, ट्रेलर के आखिरी सीन से लगता है कि शिवा अपनी इस शक्ति से अपना अस्त्र हासिल करने की कोशिश करेगा।

    गुरूदेव अमिताभ बच्चन

    गुरूदेव अमिताभ बच्चन

    अर्को मजूमदार ने लिखा - मैं ब्रह्मास्त्र का नया ट्रेलर देखकर पागल हो रहा हूं। ये फिल्म हिंदी सिनेमा का इतिहास और इसकी दिशा दोनों बदलने क तैयारी कर रही ही है। इस फिल्म से जो हासिल होगा वो अद्भुत बदलाव होगा और एक बार फिर से इस कहानी की शुरूआत करेंगे गुरूदेव अमिताभ बच्चन।

    बस फिल्म का इंतज़ार

    बस फिल्म का इंतज़ार

    ब्रह्मास्त्र के बारे में फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इनमें कहीं भी कुछ भी निगेटिव सामने नहीं आया है। कुल मिलाकर फैन्स ट्रेलर देखने के बाद अब ब्रह्मास्त्र देखने का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Ayan Mukerji's Brahmastra trailer has released and audiences are confident that this Ranbir Alia film will go down to thw history of Indian Cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X