For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र है केआरके की गिरफ्तारी का कारण? समर्थकों ने सोशल मीडिया पर लगाए ये आरोप!

    |

    केआरके यानि कमाल आर खान को लेकर कुछ समय से लगातार चर्चा हो रही है और वो हाल ही में गिरफ्तार हुए थे। गौरतलब है कि केआरके कुछ दिनों पहले वर्सोवा पुलिस द्वारा 2021 में छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से चर्चा में हैं। लेकिन खबर आई थी कि उनको अदालत ने जमानत दे दी है लेकिन इसको लेकर आधिकारिक खबर नहीं आई है। हालांकि अभी तक उसे जेल से रिहा नहीं किया गया है।

    सलमान खान ने रिन्यू करवाया ये लाइसेंस, लाखों की हुई डील!सलमान खान ने रिन्यू करवाया ये लाइसेंस, लाखों की हुई डील!

    हालांकि केआरके के फैंस की मानें तो उनकी गिरफ्तारी कारण कुछ और नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र है। फैंस ने आरोप लगाया है कि मेकर्स ने ऐसा किया है। हालांकि ये आरोप बेबुनियाद हैं, बस इंटरनेट पर इसको लेकर चर्चा हो रही है।

    कमाल आर खान 2020 में निर्देशक राम गोपाल वर्मा और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पर किए गए अपमानजनक ट्वीट्स के कारण सलाखों के पीछे रहेंगे। उनके एक फैन ने लिखा है,

    ''केआरके को 2020 के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जमानत के बाद एक अन्य मामले में फिर गिरफ्तार किया गया। #करण जौहर भारतीय जनता को बेवकूफ बनाने के लिए ड्रैगन उर्फ ​​#ब्रह्मास्त्र से पैसा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

    सभी आलोचकों को भारी भुगतान किया गया है, कार्यक्रम के लिए हैदराबाद ले जाया गया, समोसा पेश किया जा रहा है।'' एक यूजर ने लिखा, ''ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ से just पहले KRK का गिरफ्तार हो जाना किसी बड़ी साजिश को इशारा करता है।

    @karanjohar शायद डर गया है कि अकेला KRK ही काफी है उसकी फिल्म को फ्लॉप करने के लिए, लेकिन इसका मतलब ये नही है कि जनता चुप बैठेगी।''

    English summary
    Brahmastra the reason for KRK's arrest? Supporters made these allegations on social media! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X