For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Brahmastra ओटीटी रिलीज से पहले Mouni Roy का खुलासा- बहुत सारे सवाल , वह कौन है?

    |

    डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ 4 नवंबर, 2022 को इसे देख सकते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह फिल्म मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।इस फिल्म में मौनी रॅाय भी एक खास भूमिका में हैं।

    मौनी रॅाय इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रही हैं। मौनी रॉय ने इस फिल्म में अपने किरदार के संबंध में कहा है कि मैं अपने किरदार को मिले सपोर्ट से काफी अभिभूत थी! जुनून के बारे में बहुत सारी जिज्ञासा है, बहुत सारे सवाल हैं और वह कौन है - जो बहुत ही रोमांचक है।

    वह आगे कहती हैं कि इस फिल्म में खलनायक के रूप में सभी के दिल में घर कर जाना बिल्कुल भी नहीं है, लेकिन फिर भी दर्शकों के साथ कनेक्ट कर जाना बेहद संतुष्टिदायक और विनम्र है। मुझे ऐसा अद्भुत किरदार निभाने का मौका देने के लिए मैं अयान की हमेशा आभारी हूं। बता दें कि इस फिल्म में मौनी रॅाय के लुक और किरदार की काफी तारीफ हो रही है। मौनी रॅाय के करियर के लिए यह एक बड़ी फिल्म है।

    English summary
    Brahmastra OTT release on disney plus hotstar Mouni Roy talk about her role , Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X