India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मंदिर में रणबीर कपूर ने पहने जूते, ब्रह्मास्त्र बायकॉट की मांग, अयान मुखर्जी ने बताया पूरा सच !

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिर से नई कंट्रोवर्सी में आ गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर रिलीज के बाद नया विवाद सामने आ गया है। फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर धार्मिक स्थान पर जूते पहनकर घंटी बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं।जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आपत्ति खड़ी कर दी है।ट्रेलर का यह सीन काफी विवाद में आ गया है।

    कई लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग की है। इस फिल्म को लेकर ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अयान ने इंस्टाग्राम के जरिए इस सीन पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है कि हमारे समुदाय में कुछ लोग ट्रेलर के एक सीन से काफी उदास हैं।

    Ranbir Alia Starrer Brahmastra के इस सीन पर हुआ बवाल, फिल्म को Boycott करने की उठी मांग*News

    मैं बताना चाहूंगा कि ऐसा क्यों हुआ है, इस सीन में रणबीर कपूर मंदिर में नहीं बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं। मेरा परिवार कई दिनों से इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है। मैं बचपन से इसका हिस्सा रहा हूं। मेरे अपने अनुभव के हिसाब से जूते वहां उतारते हैं जहां देवी हैं। वहां पर नहीं जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं।

    Brahmastra

    अयान ने आगे लिखा कि मेरे लिए निजी तौर पर उन सभी लोगों तक पहुंचना जरूरी है जो इस इमेज के कारण परेशान हैं। ब्रह्मास्त्र फिल्म भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान जश्न मनाती हैं। इसी वजह से मैंने यह फिल्म बनाई है। मेरे लिए यह जरूरी है कि हमारी यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॅाय मुख्य भूमिका में हैं।

    English summary
    Brahmastra film Ranbir kapoor temple controversy director Ayan mukerji reacted, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X