For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र Box Office: बॉयकॉट पर पहली बार बोले रणबीर कपूर- शमशेरा भी नहीं चली, पसंद नहीं आयी

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की बाॅक्स आफिस कमाई को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बॉयकॉट ट्रेंड के साथ बैक टू बैक कई बड़ी हिंदी रिलीज फिल्म कमाई के लिहाज से केवल निराशा पा रही है, ऐसे में क्या 300 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ भी ऐसा होगा, इस पर पहली दफा ब्रह्मास्त्र के एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    Recommended Video

    5 Reasons Ranbir Kapoor & Alia Bhatt Starrer Brahmastra could revive Bollywood's box-office glory!

    रणबीर कपूर से हाल ही में मीडिया ने पूछा था कि वह बॉलीवुड में बहिष्कार के रुझान और संस्कृति को रद्द करने के बारे में क्या सोचते हैं, और यहां अभिनेता का क्या कहना है। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, रणबीर कपूर ने साझा किया कि आखिरकार, फिल्म केवल अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है अगर दर्शक इसे पसंद करते हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि सामग्री कितनी अच्छी है।

    शमशेरा का दिया उदाहरण

    शमशेरा का दिया उदाहरण

    अपनी पिछली फिल्म की शमशेरा पर बोलते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि यह कैसे बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहा क्योंकि दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई। "मेरी कुछ हफ़्ते पहले एक फ़िल्म रिलीज़ हुई थी, जिसका नाम शमशेरा था। मुझे कोई नकारात्मकता महसूस नहीं हुई। अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, तो शायद इसलिए कि दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई।

    अगर आप अच्छी फिल्म करते हैं

    अगर आप अच्छी फिल्म करते हैं

    रणबीर ने कहा किअगर आप अच्छी फिल्म करते हैं, अच्छा कंटेंट करते हैं, अगर लोग मनोरंजन महसूस करते हैं, तो निश्चित रूप से, कौन फिल्मों में, सिनेमाघरों में नहीं जाना चाहता है? एक अलग भावना का अनुभव करें, पात्रों से प्रभावित हों, एक भावना महसूस करें, मनोरंजन करें, खूब हंसे, रोए और कुछ महसूस करें।

    ब्रह्मास्त्र हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज

    ब्रह्मास्त्र हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज

    हम सभी इसे महसूस करना चाहते हैं। तो यह केवल उसी के लिए है। अगर फिल्म नहीं चलती है, यह किसी अन्य कारण से नहीं है, इसने काम नहीं किया है क्योंकि सामग्री अच्छी नहीं है। आपको बता दें किब्रह्मास्त्र हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    सोशल मीडिया पर बहिष्कार

    सोशल मीडिया पर बहिष्कार

    ब्रह्मास्त्र से पहले लाल सिंह चड्ढा, विक्रम वेधा, पठान और कई अन्य फिल्मों को सोशल मीडिया पर बहिष्कार का सामना कर चुकी हैं।इन सभी फिल्मों को करोड़ों का झटका भी सहना पड़ा है।

    English summary
    Brahmastra Box Office Ranbir Kapoor reacts to Boycott trend and more, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X