For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बदला अक्षय कुमार की फिल्म का नाम, फिर भी ट्रेंड हो रहा 'बायकॉट लक्ष्मी'- जानें क्या है कारण

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है। लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी खत्म नहीं हुई है। फिल्म के नाम पर लोग आपत्ति जता रहे हैं और फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। बता दें, फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन रह गए हैं। इधर ट्विटर पर 'बैन लक्ष्मी मूवी' ट्रेंड किया जा रहा है।

    सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि इस फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं, कुछ इस फिल्म के नाम को देवी लक्ष्मी के जोड़कर आपत्ति जता रहे हैं।

    'लक्ष्मी बम' तमिल फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ऑरिजनल फिल्म में हीरो के किरदार का नाम राघव था तो इस फिल्म में वह आसिफ कैसे हो गया जबकि हिरोइन के किरदार का नाम प्रिया ही रखा गया है।

    लक्ष्मी बम से लक्ष्मी

    लक्ष्मी बम से लक्ष्मी

    लोगों की लगातार आपत्ति देखते हुए फिल्म का नाम लक्ष्मी बम से बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया था। लेकिन लोगों का गुस्सा अभी भी कम नहीं हुआ है।

    लक्ष्मी

    लक्ष्मी

    बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इस हॉरर कॉमिडी फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

    धर्म के नाम पर मुद्दा

    धर्म के नाम पर मुद्दा

    लोगों का कहना है कि देवी लक्ष्मी के नाम पर अक्षय ने अपनी फिल्म का नाम रखा है। हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठाते हुए ट्रोल्स ने ये भी कहा है कि अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का नाम फातिमा या किसी मुस्लिम नाम पर क्यों नहीं रखा?

    करणी सेना ने भेजा था नोटिस

    करणी सेना ने भेजा था नोटिस

    एक वर्ग ने फिल्म के नाम 'लक्ष्मी बम' पर आपत्ति दर्ज करते हुए इसे हिंदू धर्म के खिलाफ बताया था। वहीं, फिल्म के टाइटल को लेकर करणी सेना ने निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी जारी किया था।

    ईद पर आती लक्ष्मी बम

    ईद पर आती लक्ष्मी बम

    ‘लक्ष्मी बम' को इस साल ईद में रिलीज़ होना था। मगर कोरोना वायरस की वजह से फिल्म टलती चली गई। अब ये मूवी 9 नवंबर को रिलीज़ होगी।

    'कंचना' की हिंदी रीमेक

    'कंचना' की हिंदी रीमेक

    यह तमिल हिट फिल्म 'कंचना' की हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस 'लक्ष्मी' का निर्देशन कर रहे हैं। भारत, अमेरिका, यूके और कनाडा में फिल्म जहां 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर प्रीमियर करने वाली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में मनाया करवाचौथ, निक जोनस के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरेंप्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में मनाया करवाचौथ, निक जोनस के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

    English summary
    Boycott Laxmii and Ban Laxmii movie is trending on twitter, as Akshay Kumar's film is all set to release in 4 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X