For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box office Report- फर्स्ट डे कलेक्शन में रॉय हिट, पर बेबी से पीछे

    |

    साल 2015 की शुरुआत एक तरह से बॉलीवुड के लिए खराब कही जा सकती है। फरवरी माह तक करीब 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिनमें से 4-5 बड़ी स्टारकास्ट और बड़े बैनर की फिल्में हैं, लेकिन इनमें से किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट वाला कलेक्शन नहीं किया है। फिल्हाल सिर्फ रॉय एक ऐसी फिल्म है जिसने पहले ही दिन करीब 10.40 करोड़ का बिजनेस करके खुद को सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कलेक्शन वाली फिल्म बना लिया है।

    जैकलीन फर्नांडीज, अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर की रॉय ने रिलीज को दो हफ्तों में कुल 42 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बेबी, जिसे क्रिटिक्स ने काफी सराहा और दर्शकों को भी फिल्म पसंद आई ने पहले दिन मात्र 9.30 करोड़ का बिजनेस किया और अभी तक कुल 93.40 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन व धनुष की फिल्म शमिताभ मात्र 20 करोड़ का ही आंकड़ा पार कर पाई।

    फिल्हाल अभी तक बेबी ने करीब 93.40 का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन अगर रॉय का कलेक्शन भी इसी तरह से बढ़ता रहा तो उम्मीद की जा ही है कि रॉय भी बेबी को टक्कर दे सकती है। इसके अलावा पिछले हफ्ते रिलीज हुई बदलापुर ने पहले दिन करीब 7.12 करोड़ का बिजनेस किया है। और अभी तक फिल्म का कुल कलेक्शन रहा है 24 करोड़। आइये जानते हैं इस साल की अभी तक रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या क्या रहे।

    बदलापुर

    बदलापुर

    वरुण धवन की फिल्म बदलापुर का फर्स्ट डे कलेक्शन रहा 7.12 करोड़, इसके अलावा फिल्म ने चार दिनों में कुल 28 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में नवाजुद्दीन की परफॉर्मंस काफी सराही गयी।

    रॉय

    रॉय

    जैकलीन फर्नांडीज, अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर की फिल्म रॉय ने पहले दिन करीब 10.40 करोड़ का कलेक्शन किया। दो हफ्तों में फिल्म का कलेक्श 42 करोड़ पार कर गया।

    शमिताभ

    शमिताभ

    अमिताभ बच्चन, धनुष और अक्षरा हासन की फिल्म शमिताभ ने 3.50 करोड़ और अभी तक कुल 20.45 का बिजनेस किया है।

    बेबी

    बेबी

    अक्षय कुमार की बेबी ने पहले दिन करीब 9.30 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म 23 जनवरी को रिलीज हुई थी और अभी तक फिल्म का कुल कलेक्शन है 93.40 करोड़।

    डॉली की डोली

    डॉली की डोली

    सोनम कपूर की डॉली की डोली फिल्म भी बेबी के साथ ही रिलीज हुई थी। फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन था 2 करोड़ और फिल्म ने अभी तक कुल 19.26 करोड का बिजनेस किया है।

    अलोन

    अलोन

    बिपाशा बासु की अलोन फिल्म ने पहले दिन 3.50 करोड़ का बिजनेस किया और कुल मिलाकर अभी तक अलोन का कलेक्शन है 22 करोड़।

    English summary
    Roy has topped the list of highest first day Box Office collection movie. Baby still running forward with total collection of 93.40 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X