For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो फ्लॉप फिल्मों में दौड़..रॉय आगे या MSG!

    |

    यह कहने में हमें कोई गुरेज नहीं कि बॉलीवुड के लिए फरवरी की शुरूआत कुछ अच्छी नहीं रही। एक ओर बहुप्रतीक्षित फिल्म रॉय ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया, वहीं, तमाम कंट्रोवर्सी से रास्ता बनाते हुए संत राम रहीम की फिल्म 'MSG : द मेसेंजर' भी कुछ खास नहीं रही।

    रिर्पोट्स की मानें तो, डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादास्पद फिल्म 'MSG : द मेसेंजर' ने बॉक्‍स ऑफिस पर शुरूआत भले ही धीमी की हो, लेकिन फिल्म धीरे धीरे अपनी पैठ बना रही है। अब वजह फिल्म से जुड़ें विवाद हों या कुछ और। क्योंकि फिल्म की कहानी तो कतई दर्शकों को जुटाने वाली नहीं है।

    पढ़ें- 'रॉय'- फिल्म रिव्यू

    दोनों फिल्मों ने किया निराश

    वहीं, 13 फरवरी को रिलीज रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन की फिल्‍म 'रॉय' भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। फिल्म को अपने ट्रेलर और कास्ट की वजह से जितनी तारीफ मिली थी, रिलीज के बाद लोगों को फिल्म ने उतना ही निराश किया।

    पढ़ें- MSG फिल्म समीक्षा

    कमाई में MSG आगे

    लिहाजा, जब दोनों फ्लॉप फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिर्पोट देखें तो आप राम रहीम की फिल्म को आगे पाएंगे। जी हां, धीरे धीरे दर्शकों का ज्‍यादा रूझान राम रहीम की फिल्‍म की ओर दिखाई दे रहा है। सूत्रों की माने तो वर्ल्ड कप के खुमार के बीच भी फिल्म 'MSG' ने अब तक 32.18 करोड़ की कमाई कर ली है वहीं 'रॉय' ने तीन दिन में 24.65 करोड़ की कमाई की है।

    कहनी की बात करें तो दोनों ही फिल्में बेहद कमजोर हैं। जिस वजह से रॉय में दमदार कास्ट होने की वजह से भी फिल्म फ्लॉप रही। वहीं, MSG की करोड़ों की कमाई की वजह भी सिर्फ इतनी है कि राम रहीम के लाखों अनुयायियों ने ही फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से ही करवा रखी थी। जबकि आम जनता को इस फिल्म से कोई लेना देना ही नहीं है।

    आपको बता दें, 20 फरवरी को वरूण धवन की फिल्म बदलापुर आने वाली है। जिससे न सिर्फ दर्शकों को बल्कि समीक्षकों को भी काफी उम्मीदें हैं। लिहाजा, उम्मीद है कि अक्षय कुमार की बेबी के बाद बदलापुर साल 2015 की दूसरी सुपरहिट फिल्म साबित होगी।

    English summary
    Reports suggest that ‘Roy’ has shot off to a good start, with opening box office collections at Rs 10.40 crore, but slowly MSG dominating the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X