For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दुर्भाग्य से मेरा और सलमान खान का रिश्ता खराब हो चुका है, उनका एहसान है - बोनी कपूर

    |

    सलमान खान और अर्जुन कपूर के बिगड़ते हुए रिश्ते की खबर कई दिनों से चर्चा में रही है। हालांकि इस पर कभी भी दोनों ने कोई बात नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

    शायद यही वजह है कि सलमान खान ने अर्जुन कपूर के प्रति अपनी नाराजगी दिखाई है। इतना ही नहीं नो एंट्री के सीक्वल से भी सलमान खान ने इसी वजह से दूरी बना ली है। नो एंट्री के निर्माता बोनी कपूर हैं।

    बेटे अर्जुन के कारण सलमान ने बोनी कपूर से भी अपना रिश्ता ना के बराबर रखा है। इस पर पहली बार खुलासा किया है बोनी कपूर ने। समाचार एजेंसी आईएनएस को दिए गए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपने और सलमान खान के रिश्ते पर खुल कर बात की है।

    मेरे पास कोई प्लान नहीं था..

    मेरे पास कोई प्लान नहीं था..

    एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि अर्जुन डायरेक्टर बनना चाहता था। लेकिन मेरे पास उसे लांच करने के लिए कोई प्लान नहीं था। सलमान ने उस दौरान मुझे सलाह दी थी कि अर्जुन को एक्टर बनना चाहिए।

    सलमान ने अर्जुन की मदद की गाइड किया

    सलमान ने अर्जुन की मदद की गाइड किया

    उन्होंने आगे बताया कि सलमान ने मुझसे तब कहा था कि अभिनय की दुनिया में अर्जुन को अपनी किस्मत आजमानी चाहिए। एक एक्टर बनने के सारे गुण उसमें है। सलमान ने अर्जुन की काफी मदद की। उन्हें गाइड भी किया।

    मेरा सलमान के साथ रिश्ता खराब हो चुका है

    मेरा सलमान के साथ रिश्ता खराब हो चुका है

    वह आगे कहते हैं कि दुर्भाग्य है कि अब सलमान खान के साथ मेरे रिश्ते खराब हो चुके हैं। मेरे ऊपर सलमान का एहसान रहेगा। उन्होंने अभिनय के लिए हमेशा से अर्जुन का हौसला बढ़ाया है।

    मलाइका अरोड़ा हैं इसकी वजह

    मलाइका अरोड़ा हैं इसकी वजह

    बता दें कि सलमान खान और बोनी कपूर के बीच बिगड़े हुए रिश्ते की वजह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता बताया जाता है। यही वजह है कि सलमान खान ने अर्जुन कपूर से भी दूरी बना ली है।

    साल के अंत तक शादी

    साल के अंत तक शादी

    साल 2019 में ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते का ऐलान किया। दोनों जल्द शादी करेंगे। हालांकि अर्जुन कपूर अभी भी अपने रिश्ते को थोड़ा और समय देना चाहते हैं। उम्मीद है कि साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाए।

    English summary
    Boney Kapoor said my relationship with Salman Khan is not good, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X