For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    World Cup 2015 के चलते फीकी हुई बॉम्बे वेलवेट

    |

    एक तरफ इंडिया और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2015 का क्वाटर फाइनल खेला जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, करन जौहर अभिनीत और अनुराग कश्यप निर्देशित बॉम्बे वेलवेट का ट्रेलर भी आज ही रिलीज किया गया है। इंडियन्स के लिए ये दोनों ही सिचुएशन काफी महत्वपूर्ण हैं।

    इंडिया को वर्ल्ड कप 2015 में जीत की भी इच्छा है और रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा, करन जौहर की फिल्म बॉम्बे वेलवेट कैसी होगी ये जानने में भी वो उत्सुक हैं। और शायद यही वजह है कि रणबीर कपूर अपनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के ट्रेलर लॉंच के लिए किसी फाइव स्टार होटल में प्रेस कॉंफ्रेंस करते नहीं दिखे बल्कि उन्होंने टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर ट्रेलर लॉंच किया।

    बॉम्बे वेलवेट का ट्रेलर है फ्लॉप या हिट- Critics Review

    उन्हें भी पता था कि लोग आज मैच देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स ही देखेंगे तो इसी बहाने उनकी फिल्म का ट्रेलर भी लोगो तक पहुंच जाएगा। हालांकि इससे एक फायदा तो स्टार स्पोर्ट्स को भी हुआ कि सिर्फ क्रिकेट के दीवानों ने नहीं बल्कि आज तो उनकी टीआरपी उन लोगों ने भी बढ़ाई जो सिनेमा के दीवाने हैं। जिन्हें क्रिकेट ना भी पसंद होगा उन्होंने भी आज सुबह टीवी खोलकर स्टार स्पोर्ट्स चैनल ही देखा।

    Bombay Velvet trailer review- सिर्फ किसिंग सीन पर निर्भर हो गये रणबीर

    अभी तक मैच में टीम इंडिया काफी अच्छी बढ़त हासिल कर चुकी है और दूसरी तरफ बॉम्बे वेलवेट को यू ट्यूब पर मात्र 25 हजार लोगों ने देखा है। वर्ल्ड कप के चलते फिल्म की तरफ लोगों का ध्यान थोड़ा कम है। नहीं तो अभी तक फिल्म के व्यूज 50 हजार तो पार कर जाने चाहिए थे। आखिर फिल्म का दर्शकों को इतने समय से इंतजार जो था।

    इसके अलावा बॉम्बे वेलवेट को काई निगेटिव रिस्पॉंस भी मिल रहे हैं। कुछ लोगों को तो ट्रेलर में डायलॉग तक सुनाई नहीं दे रहे अब अगर घर में वर्ल्ड कप के मैच का शोर होगा तो भला रणबीर की आवाज कैसे सुनाई देगी। तो फिल्हाल अभी तक तो इस मुकाबले में वर्ल्ड कप की टीम ही आगे है। देखते हैं मैच के खत्म होने के बाद शायद बॉम्बे वेलवेट की तरफ लोगों का ध्यान जाए।

    English summary
    Bombay Talkies magic fades away because of World Cup 2015. India and Bangladesh quarter Final match takes away all the limelight over Bombay Velvet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X