For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बॉम्बे टाकीज' को देखकर भावुक हुआ बॉलीवुड

    |

    3 मई 2013 को हिंदी सिनेमा अपने सौ साल पूरा कर रहा है।भले ही लोग फिल्मों के बारे में कुछ भी कहें लेकिन फिल्में आज भी भारतीयों के जीवन का प्रमुख हिस्सा है जिसे कि बॉलीवुड समेत पूरा भारत मानता है। हिंदी सिनेमा के सौ साल पूरा होने के उपलक्ष्य में चार निर्देशकों करन जौहर, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप ने एक लघुकथा संग्रह बनाया है जिसे कि बॉम्बे टाकीज नाम दिया गया है ।

    जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड वालों के लिए सोमवार को की गयी। जिसे देखने के बाद पूरा हिंदी सिनेमा गौरवान्वित हो गया है। कुछ तो फिल्म को देखकर भावुक हो गये को कोई अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे थे।

    फिल्म 3 मई को सिनेमाघर पहुंच रही है। फिल्म के बारे में पूरे बॉलीवुड की ओर से सकारात्मक उत्तर आये हैं। फिल्म की कई बड़ी हस्तियों ने फिल्म की तारीफ के लिए चारों निर्देशकों की खुलकर तारीफ की है। सबने कहा है कि यह एक महान कृति है जिसे हर किसी को देखना चाहिए। बॉम्बे टाकीज का प्रदर्शन आगामी 15 मई से शुरू हो रहे अंतर्राष्ट्रीय कान्स फिल्म महोत्सव में भी होगा।

    आईये आपको दिखाते हैं कि बॉम्बे टाकीज की स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें..

    आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

    आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

    'बॉम्बे टाकीज' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म बेहतरीन हैं। मुझे अपने ऊपर गर्व महसूस होता है कि मैं इस फिल्मी दुनिया का छोटा सदस्य हूं।

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर लिखा है कि वह फिल्म देखते हुए हंस भी रही थी और रोना भी आ रहा था, चारों कहानियां भावुक कर देने वाली और कमाल की हैं।

    रितेश-जेनेलिया

    रितेश-जेनेलिया

    रितेश देखमुख ने लिखा कि फिल्म देखकर आप हैरान रह जाएंगे तो वहीं जेनेलिया ने फिल्म के निर्देशकों को उनके बेहतरीन काम के लिए बधाई देते हुए लिखा कि फिल्म बेहद संवेदनशील और प्यारी है। यह फिल्म जरूरी देखी जानी चाहिए।

    करण जौहर

    करण जौहर

    इस फिल्म के चार निर्देशकों में से एक करण जौहर भी हैं। अनुराग कश्यप ने कहा था कि उन्हें यकीन नहीं था कि कऱण संवेदनशील मुद्दों पर भी फिल्म बना सकते हैं। वाकई में उनकी कहानी बेहतरीन है।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप ने चार लघु कथाओं में से अमिताभ बच्चन वाली कहानी को निर्देशित किया है जिसके लिए खुद बिग बी ने उनकी तारीफ की थी और कहा था कि अनुराग बहुत महान फिल्मकार हैं।

    English summary
    Bombay Talkies is great and touching Film said Bollywood after Watching special Screening. The film, helmed by Zoya Akhtar, Karan Johar, Anurag Kashyap and Dibakar Banerjee, releases on May 3 in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X