For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: जोया, दिबाकर, करन और अनुराग की कहानी है बॉम्बे टॉकीज़

    |

    भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बॉलीवुड के चार जाने माने निर्देशक करन जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर और अनुराग ने मिलकर चार शॉर्ट स्टोरीज समेटे हुए एक फिल्म बनाई है जिसका टाइटल है बॉम्बे टॉकीज। बॉम्बे टॉकीज़ का फर्स्ट लुक 25 मार्च को रिलीज हुआ। फर्स्ट लुक के मौके पर चारों निर्देशक करन जौहर, जोया अख्तर, देवजी और अनुराग कश्यप वहां मौजूद थे। करन जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बैनर्जी ने फिल्म के फर्स्ट लुक के मौके पर बॉम्बे टॉकीज़ से जुड़े अपने अनुभव शेयर किये। करन जौहर ने प्रेस कॉंफ्रेंस को दौरान बताया कि उनकी फिल्म का बजट 6 करोड़ था जिसमें से चारों ने डेढ़ करोड़ दिये थे और सभी ने लो बजट में फिल्म बनाई है।

    बॉम्बे टॉकीज में अमिताभ बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ, आदि मुख्य भूमिका में है। करन जौहर ने अपनी शॉर्ट फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी शॉर्ट फिल्म टूटते रिश्तों की कहानी है। जोया की कहानी एक परी की कहानी है। जिसमें एक लड़का शीला की जवानी गाना देखकर खुद भी शीला बनने के सपने देखते हुए बड़ा होता है। अनुराग की शॉर्ट फिल्म उनकी खुद की कहानी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह अनुराग ने मुंबई में आकर अपना सफर शुरु किया था। अमिताभ बच्चन के घर के सामने अनुराग ने बैठकर अपना कितना वक्त बिताया था और किस तरह इंडस्ट्री में स्ट्रगल करके खुद को स्टैबलिश किया था।

    करन जौहर से पूछा गया कि उनकी फिल्में हमेशा बड़े बजट की और बड़े बड़े सेट पर शूट होती है। फिर इस शॉर्ट फिल्म को शूट करने में उन्हें कितनी मुश्किल हुई तो ऐसे में करन ने कहा कि वो फिल्म को शूट करते समय बेहद नर्वस थे। बॉम्बे टॉकीज का बजट काफी कम था और चारों निर्देशकों ने लो बजट में ही फिल्म बनाई है। दिबाकर ने कहा कि वो चाहते हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो और इंडियन सिनेमा के 100 साल और पूरे हों ओर वो लोग बॉम्बे टॉकीज 2 लेकर आएं। करन से पूछा गया कि उन्होंने शाहरुख खान को अपनी कहानी में क्यों नहीं लिया तो करन ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ इस प्रश्न को अवॉइड करते हुए कहा कि शाहरुख खान तो उनकी नस नस में हैं। फिल्हाल सभी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही बेहतरीन है और तीनों कहानियां आम इंसान से रिलेट करती हुई नज़़र आती हैं।

    English summary
    Bombay Talkies first look was released on 25 March at Mumbai PVR. Karan Johar, Dibakar Bannerjee, Joya Akhtar and Anurag Kashyap all four directors were present at the first look launch. They talked about the film and their own experience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X