For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका पर होगी कार्यवाही? बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला!

    |

    बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के भले ही की महीनें बीत चुके हैं लेकिन इस समय भी किसी ना किसी तरह से उनका नाम सामने आता रहता है। आज उनकी बहनें काफी चर्चा में चल रहीं हैं क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने दायर याचिका को लेकर अपना फैसला सुनाया है। 15 फरवरी मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा है कि..

    ट्रोलिंग के बीच कंगना रनौत ने की सफारी राइड, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें और वीडियो

    मीतू सिंह के खिलाफ जो मामला चल रहा है उसको खारिज कर दिया गया है जबकि प्रियंका पर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता बहनों पर एफआईआर दर्ज करवाई थी।

    इसी एफआईआर को लेकर सुशांत की बहनों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी कि उनके खिलाफ जो मामला दर्ज है उसको पूरी तरह से खत्म किया जाए। आज जैसे ही इसको लेकर फैसला सुनाया गया लोग सोशल मीडिया पर अपनी अपनी बात कह रहे हैं।

    रिया चक्रवर्ती के वकील का भी एक बयान आया है कि.. वो इस फैसले से पूरी तरह संतुष्ट हैं। उन्होने ये भी कहा है कि ऐसा महसूस हो रहा है कि रिया चक्रवर्ती का सच्चाई और न्याय मांगना सफल हुआ।

    सच की जीत हुई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर ली थी और फैंस को दुखी करक चले गए थे। काफी समय ये मामला चला था कि सुशांत का मर्डर हुआ या खुदकुशी की गई है?

    English summary
    Bombay High-court says Sushant singh rajput sister Priyanka will face the charge! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X