For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को दी अंतरिम राहत, लेकिन अभी भी रहेंगे हिरासत में!

    |

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर खबर आ रही है कि उनको राहत मिली है। खबर आ रही है कि पोर्नोग्राफी केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत है लेकिन वो लगातार पुलिस की गिरफ्त में ही रहेंगे। उनकी जमानत याचिका पर कोर्ट विचार कर रही है और जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित किया गया है। गौरतलब है कि काफी समय से राज कुंद्रा पुलिस की गिरफ्त में हैं और पोर्न फिल्म बनाने का आरोप उनपर है।

    मैं सलमान खान और उनके परिवार का आभारी हूं, अभिनेता शरत सक्सेना ने क्यों कही ये बात?मैं सलमान खान और उनके परिवार का आभारी हूं, अभिनेता शरत सक्सेना ने क्यों कही ये बात?

    सूत्रों से खबर है कि राज कुंद्रा इसके पहले साल 2020 में भी साइबर पुलिस द्वारा दर्ज एक मामले में जमानत की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे थे। लेकिन 25 अगस्त को क्या होता है वो राज कुंद्रा का भविष्य निर्धारित करेगा।

    लेकिन जो सुनवाई करने की बात कोर्ट ने की है उससे ऐसी खबर आ रही है कि वो उनको राहत मिल सकती है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी लगातार इसको लेकर खबरों में हैं।

    राज कुंद्रा मामला सामने आने के बाद कई अभिनेत्रियों ने उनपर आरोप लगाए थे। पूनम पांडे ने आरोपों के बीच उनपर धोखाधड़ी का केस किया था। साथ में पूनम पांडे का आरोप था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों के ज़रिए पूनम का नंबर भी लीक कर दिया है जिसके बाद उन्हें लगातार अश्लील मेसेज आ रहे हैं।

    खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शेट्टी अब पहले से ज्यादा रिलैक्स हैं और अपने डांसिंग शो सुपर डांसर पर वापसी के लिए तैयार हैं। इसके बाद से उनके फैंस लगातार उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    English summary
    Bombay High Court grants interim relief to Raj Kundra, but will still be in custody! Shilpa shetty all set to come back in her show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X