For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेता बोमन ईरानी स्पिरल बाउंड के तहत अब तक कुल 50 ऑनलाइन स्क्रीन राइटिंग सेशन ले चुके हैं

    By Staff
    |

    हम सभी जानते हैं कि अभिनेता बोमन ईरानी बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति है और कई लोगो की प्रेरणा हैं। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिलो पर राज किया है और अब वे स्पिरल बाऊंड के ज़रिए वे देश के हर कोने के स्क्रीन राइटर्स को उनके साथ बैठ स्क्रीन राइटिंग कि बारीकियों को सीखा रहे हैं। सूत्रों का मानना है कि" इस लॉक डॉउन के दौरान बोमन ईरानी ने ऑनलाइन स्क्रीन राइटिंग सेशन शुरू किया, और इस सेशन से देशभर के लगभग 70 लोग रोज जुड़ते हैं प्रतिदिन आयोजित किए जानेवाले इस सेशन में आसानी से हिस्सा लिया जा सकता है।

    WOW- करीना कपूर खान के साथ सोनम कपूर की खूबसूरत तस्वीर- धड़ल्ले से हो रही है वायरलWOW- करीना कपूर खान के साथ सोनम कपूर की खूबसूरत तस्वीर- धड़ल्ले से हो रही है वायरल

    बोमन ईरानी का मानना है कि "स्पिरल बाउंड मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। मैंने 2 या 3 स्क्रीन राइटर्स के साथ इस ऑनलाइन सेशन की शुरुआत की थी जो मेरे साथ अपने विचारों पर चर्चा करना चाहते थे।फिर बाद में अधिक से अधिक लोग जुड़ने लगे और अब 75 से अधिक लोग प्रतिदिन इस सेशन में भाग लेने लगे हैं।यह एक संवादात्मक सत्र है जहां हम अपने ज्ञान और पटकथा लेखन की जानकारी को साझा करते हैं। मेरे लिए यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।"

    बोमन आगे कहते हैं कि " इसकी शुरुआत कहानी से होती है और यदि आप के पास सही स्क्रीनप्ले है तो एक बेहतरीन फिल्म या मनोरंजन से संबंधित कोई कंटेंट बनाना और भी आसान हो जाता है।

    मैं कला का विद्यार्थी हूं पर मैं इसमें महारत हासिल करने का प्रयास करता हूं। और मैं ऐसे ही कई बुद्धिमान लोगो की सहायता करना चाहता हूं।"

    स्पिरल बाऊंड की पहली वर्कशॉप एलेग्जेंडर द्वारा आयोजित की गई थी जो ऑस्कर विनिंग फिल्म बैटमैन के स्क्रीन राइटर और बोमन ईरानी के प्रिय मित्र भी हैं जिन्होंने बोमन इरानी के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लॉन्च के बारे में पोस्ट भी किया था।

    English summary
    Actor Boman Irani's news goes viral on the social media. He did 50 screen writing session of spiral bound.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X