For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मासूम के साथ अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बोमन ईरानी हैं बेहद खुश, डेब्यू को लेकर बोली ये बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    हम सभी ने ऐसी कहानियां पढ़ी है जहां लोगों ने अपने लाइफ में काफी बाद में अलग अलग फील्ड्स में अपनी पहचान बनाई और सफलता हासिल की है। शानदार अभिनेता बोमन ईरानी भी उनमें से एक है जो 62 साल की उम्र में डिज़्नी+ हॉटस्टार की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'मासूम' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं और बेहद खुश भी हैं। अभिनेता ने पूरे क्रू के साथ सीरीज की शूटिंग के दौरान बेहद अच्छा समय बिताया और एक फिल्म की शूटिंग और एक ओटीटी सीरीज की शूटिंग के अपने अनुभव को भी अपने शब्दों में साझा किया।

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की शूटिंग हुई खत्म!ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' की शूटिंग हुई खत्म!

    बोमन ईरानी ने हाल ही में मासूम में अपने हिस्से के बारे में बात करते हुआ कहा, "संक्षेप में यह एक शुरुआत है और 62 साल की उम्र में किसी भी तरह की शुरुआत करना अच्छा है। लेकिन फॉर्मेट के कारण यह थोड़ा चुनौती भरा था। हम एक कहानी की शूटिंग कर रहे थे जो 6 एपिसोड में चलेगी, यह ध्यान में रखते हुए कि एक अभिनेता के रूप में काम करना जारी है।

    हालांकि, एक किरदार को विकसित करते समय, मुझे कोई अंतर नहीं दिखता है, चाहे आप सिनेमा के लिए या वेब सीरीज के लिए वो किरदार निभा रहे हों, क्योंकि वह सिर्फ एक किरदार है, सांस लेना, चलना, हैप्पी/ अनहैप्पी जिसे उसके कष्टों, समस्या के माध्यम से विकसित करने की आवश्यकता है।"

    वह आगे साझा करते हैं, "हालांकि मुझे कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक किरदार निभाते समय एक फायदा है और वह यह है कि एक अभिनेता के रूप में, आपके पास अपने पंख फैलाने और एक किरदार को पूरी तरह से विकसित करने और देने के लिए बहुत अधिक समय है। यह एक कम्पिलीट आर्क है।

    कभी-कभी सिनेमा में, एक घंटे या 45 मिनट में, आपको उस आर्क को बहुत तेजी से पूरा करना पड़ता है और शायद कुछ चीजें छूट जाती हैं। यह मौका अद्भुत है और मुझे विश्वास है कि मैंने इसे दोनों हाथों से पकड़ा है। एक बेटी की सच्चाई का पता लगाने की तलाश में, वह किस पर भरोसा कर सकती है जब उसका परिवार प्यार और सुरक्षा की आड़ में सच्चाई को छुपाना चाहता है?

    ऐसे में कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प, एंटरटेनिंग क्राइम थ्रिलर मासूम रिलीज करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है।

    6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी। इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे। तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें

    English summary
    Bollywood Actor Boman Irani is very happy about his OTT debut with Masoom, said this about his debut! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X