For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ धमाकेदार शुरुआत- अब अगली शानदार फिल्म की तैयारी शुरु

    |

    राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन ईरानी स्टारर फिल्म मेड इन चाइना फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म 2019 के मध्य तक रिलीज हो जाएगी। फिल्म की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन के इर्द गिर्द घूमती है, जो कि राजकुमार हैं और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.. जो अपने पति को उकसाती हैं कि वो चीन जाए और वहां बिजनेस करे।

    सनी देओल BOX OFFICE रिपोर्ट- 7 सालों का रिकॉर्ड टूटेगा या एक और फ्लॉप!

    कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से धमाकेदार शुरुआत करने के बाद यह फिल्म मौनी के करियर में काफी अहम साबित होगी। गोल्ड में जहां मौनी के किरदार को ज्यादा अहमियत नहीं दी गई थी, वहीं मेड इन चाइना में वह खुद को प्रूव कर सकती हैं। फिल्म के निर्देशक हैं मिखिल मुसले, जबकि प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन।

    हाल ही में बोमन ईरानी ने बयान दिया कि मैं राजकुमार के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फिल्म में वह डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। बोमन ईरानी ने कहा कि, राजकुमार शानदार एक्टर हैं और हर फिल्म में कुछ अलग करने की चाहत रखते हैं। फिल्म शुरु होने से पहले भी हमने साथ में काफी रिहर्सल किये हैं।

    English summary
    Rajkummar Rao, Boman Irani and Mouni Roy to star in movie titled Made In China. Boman Irani says that he is excited to work with Rajkummar Rao in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X